Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodतो इस वजह से नहीं हो पाई करिश्मा कपूर संग अभिषेक बच्चन...

तो इस वजह से नहीं हो पाई करिश्मा कपूर संग अभिषेक बच्चन की शादी

मुंबई। फिल्मो में अक्सर रिश्ते टूटते और जुड़ते रहते है। लेकिन फिल्मों में किरदार निभाने वाले अभिनेता और अभिनेत्रियों की रियल लाइफ बिल्कुल अलग होते है। पता ही नहीं चला है कि कब किसका रिश्ता क्यों और किस वजह से टूट गया। अब इसी कड़ी में बात कर लेते है। सदी के महानायक के बेटे की। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और कपूर खानदान की लाडली बेटी करिश्मा कपूर की शादी न हो पाना आज भी एक रहस्य है। फिल्म इंडस्ट्री के दो दिग्गज खानदान के बीच रिश्ता बनते-बनते रह गया। करिश्मा और अभिषेक की शादी को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आई। अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर बकायदा सगाई की अनाउंसमेंट भी हो गई लेकिन बात आगे नहीं बढ़ पाई। लोग आज भी जानना चाहते हैं कि इनका रिश्ता क्यों नहीं हो पाया।

मीडिया की खबरों के मुताबिक अमिताभ बच्चन के 60वें बर्थडे को यादगार बनाने के लिए इस मौके पर कपूर खानदान से रिश्ता जोड़ने की बात हुई। इस खास मौके पर अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई की घोषणा की गई। लेकिन कुछ दिनों बाद खबरें आने लगी कि शादी नहीं हो रही। बॉलीवुड के दो दिग्गज खानदान के बीच बनने वाले रिश्ते को लेकर जितनी चर्चा हुई उससे अधिक इसके टूटने की हुई। इस शादी के टूटने को लेकर कई तरह की बातें सामने आईं। मीडिया में इस शादी के टूटने के पीछे करिश्मा की मम्मी बबीता को बताया गया।

करिश्मा कपूर बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बना चुकी थीं जबकि अभिषेक अभी जगह बनाने की कोशिश में जुटे थे। कहते हैं कि जब करिश्मा के अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बहू बनने की बात पक्की हो गई तो बबीता ने बिग बी के सामने एक शर्त रखी। अपने दम पर अपनी बेटियों को बॉलीवुड में सफल बनाने वाली बबीता को करिश्मा के फ्यूचर की चिंता सताने लगी थी। यह बात तो सभी जानते हैं कि अमिताभ बच्चन एक समय में आर्थिक संकट से जूझ रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी फाइनेंशियल कंडीशन को देखते हुए बबीता ने शर्त रखी कि बच्चन परिवार की प्रॉपर्टी में अभिषेक बच्चन का हिस्सा पहले रख दिया जाए। यह बात बच्चन परिवार को रास नहीं आई। इस तरह अभिषेक और करिश्मा का रिश्ता बनते-बनते टूट गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular