Friday, August 19, 2022
HomeInterviewएक्ट्रेस ईशा आनंद ने दिया सरप्राइज, बॉयफ्रेंड संग गुपचुप रचाई शादी, देखें...

एक्ट्रेस ईशा आनंद ने दिया सरप्राइज, बॉयफ्रेंड संग गुपचुप रचाई शादी, देखें ये फोटोज

मुंबई। टीवी के लोकप्रिय सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ फेम एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा ने 2 मई को अपने होमटाउन राजस्थान में पायलट बॉयफ्रेंड वासदेव सिंह जसरोटिया के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली। शादी पिछले महीने ही हुई लेकिन इसकी जानकारी ईशा ने अब दी है। ईशा ने अपनी शादी की खबर देकर लोगों को चौंका दिया है। ईशा ने अपनी शादी की फोटोज शेयर कर बताया कि हम एक नए सफर की शुरुआत कर बेहद खुश हैं। अपने जीवन साथी के लिए ईशा ने ऊपरवाले का आभार जताया है।


कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते ईशा ने अपनी शादी को सीक्रेट रखा था और कोविड नियमों के अनुसार ही शादी संपन्न हुई थी। दोनों की तरफ से कुछ खास मेहमान ही शादी समारोह में शामिल हुए थे। सामाजिक दूरी, पर्याप्त सेनिटाइजेशन, और मेहमानों का कोविड टेस्ट आदि सभी आवश्यक दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन किया गया था। राजस्थान में फ्लाइंग पायलट वासदेव सिंह जसरोटिया संग शादी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। ईशा ने अपनी शादी की भनक भी किसी को लगने नहीं दी। ईशा आनंद ने अपनी शादी के बारे में लेट जानकारी देने के पीछे वजह कोरोना महामारी को बताया। ईशा ने बताया कि 2 फरवरी को ही उन्होंने वासदेव सिंह के साथ कोर्ट मैरिज कर ली थी।

इसके बाद कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए 2 मई को एक छोटे से समारोह में ईशा आनंद की शादी संपन्न हुई। कोरोना की वजह से इन लोगों ने अपनी शादी में केवल घर के लोगों और परिवार के क्लोज लोगों की ही बुलाया था। ईशा ने बताया कि कोरोना महामारी थमने या वैक्सिनेशन हो जाने के बाद अपनी शादी की पार्टी दूंगी। ईशा आनंद की शादी की फोटोज पर फैंस जमकर उन्हें उनके नए जीवन सफर के लिए बधाई दे रहे हैं। बता दें कि बीते 10 मई को ईशा आनंद शर्मा ने अपनी पीले रंग की साड़ी में एक फोटो शेयर कर बताया था कि जल्द ही गुड न्यूज शेयर करेंगी। टीवी एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा ‘कुंडली भाग्य’ टीवी शो में तापसी का रोल प्ले कर रही हैं। इसके अलावा ‘छोटी सरदारनी’ का भी हिस्सा हैं।

एक बातचीत के दौरान ईशा ने अपनी शादी को सीक्रेट रखने के पीछे का कारण भी बताया। ईशा ने कहा, ‘हम चाहते थे कि परिवार वालों और दोस्तों की मौजूदगी में हमारी शादी धूमधाम से हो। हालांकि, हमने कोरोना महामारी के कारण अपना प्लान स्थगित कर दिया। हम समय के नॉर्मल होने का इंतजार करने लगे ताकि हम अपनी शादी उसी तरह से आयोजित कर सकें जैसा हमने सोच रखा था। लेकिन परिवार वालों के कहने पर हमने इस शादी में और देरी करने का फैसला छोड़ दिया और फिर राजस्थान में अपने घर के सदस्यों के बीच हमने रीति-रिवाजों के अनुसार शादी रचा ली।’

RELATED ARTICLES

Most Popular