Tuesday, March 19, 2024
HomeBollywoodअभिनेत्री और मॉडल शमा सिकंदर का न्यूड फोटोशूट वायरल, सनी लियोनी से...

अभिनेत्री और मॉडल शमा सिकंदर का न्यूड फोटोशूट वायरल, सनी लियोनी से हो रही तुलना

फिल्म अभिनेत्री और मॉडल शमा सिकंदर भले ही एक्टिंग की दुनिया में बीते कुछ दिनों बहुत एक्टिव ना हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं है। एक्ट्रेस शमा सिकंदर कुछ समय पहले डिप्रेशन और आत्महत्या की कोशिश करने के कारण सुर्खियों में आई थीं। यह अपने ग्लैमरस फोटोशूट के कारण सुर्खियों में रहती हैं। टॉपलेस फोटोशूट कराने वाली अभिनेत्रियों में इनका भी नाम शामिल है।

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री और मॉडल शमा सिकंदर भले ही एक्टिंग की दुनिया में बीते कुछ दिनों बहुत एक्टिव ना हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं है। एक्ट्रेस शमा सिकंदर कुछ समय पहले डिप्रेशन और आत्महत्या की कोशिश करने के कारण सुर्खियों में आई थीं। यह अपने ग्लैमरस फोटोशूट के कारण सुर्खियों में रहती हैं। टॉपलेस फोटोशूट कराने वाली अभिनेत्रियों में इनका भी नाम शामिल है।

शमा अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जो यूजर्स को पसंद भी आती हैं। खासतौर से उनके बोल्ड फोटोशूट खूब चर्चा पाते हैं। इस बार उनका न्यूड फोटोशूट चर्चा में हैं। उन्होंने अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वो सिर्फ एक जालीदार हैट से खुद को ढके हैं। उनकी इस तस्वीर की सोशल मीडिया पर चर्चा है और सनी लियोनी से भी तुलना हो रही है। शमा सिकंदर को ग्लैमर की दुनिया में दो दशक से ज्यादा हो गए हैं।

एक्टिंग करियर की शुरुआत भी उन्होंने 2003 में की थी। 2003 में शमा टीवी धारावाहिक ‘ये मेरी लाइफ है’ सीरियल में नजर आई थीं। शमा ने इसके बाद भी कई टीवी सीरियल में काम किया। फिल्मों की बात करें तो शमा ‘प्रेम अगन’ और ‘मन’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इन दिनों शमा मॉडलिग में ही ज्यादा बिजी हैं। शमा सिकंदर साल 2019 में आखिरी बार फिल्म ‘बाइपास रोड’ में नजर आई थीं।

शमा ने यह तस्वीर साझा की है। जिसमें वो काले रंग के जालीदार हैट हाथ में ली हुई है और उससे ही खुद को ढका हहुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए शमा ने लिखा है- इट्स हैट सीजन। शमा की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिस बोल्ड अंदाज में शमा ने ये फोटोशूट कराया है, उसकी सोशल यूजर्स खूब तारीफ कर रहे हैं। शमा सिकंदर की इस तस्वीर को लेकर उनकी सनी लियोनी से भी तुलना हो रही है। दरअसल इस तस्वीर में शमा ने सिर्फ एक हेट से अपने शरीर को कवर किया हुआ है। सनी ने भी हाल ही में डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए फोटोशूट कराया है। जिसमें वो सिर्फ एक हैट से खुद को ढके हैं। ऐसे में दोनों की तुलना सोशल मीडिया पर होना स्वभाविक ही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular