Thursday, June 30, 2022
HomeBollywoodShahrukh Khan: जब शाहरुख खान (Shahrukh Khan)ने कहा था,मैं अपनी पत्नी के...

Shahrukh Khan: जब शाहरुख खान (Shahrukh Khan)ने कहा था,मैं अपनी पत्नी के लिए छोड़ दूंगा फिल्मी करियर 

Shahrukh Khan: हिंदी सिनेमा जगत में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को रोमांस का बादशाह कहा जाता है। अपनी हर फिल्मों में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपनी रोमांटिक केमेस्ट्री से लोगों का दिल जीत लिया। भले ही अब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बहुत कम फिल्मों में नजर आते हैं लेकिन दर्शक उन्हें अब भी दिलों जान से प्यार करते हैं और उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं। फिल्मों के जरिए सबको रोमांस सीखाने वाले शाहरुख की लव लाइफ भी काफी रोमांटिक रहीं। शाहरुख अपनी पत्नी गौरी से कितनी मोहब्बत करते हैं इससे तो सभी वाकिफ हैं। एक बार तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने ये तक कह दिया था कि मैं अपनी पत्नी के लिए फिल्मी करियर छोड़ दूंगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख खान और गौरी के प्यार के किस्से आज भी लोग बहुत चाव से सुनते हैं और पढ़ते हैं। शाहरुख को गौरी से शादी करने के लिए ना जाने क्या-क्या करना पड़ा था। एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा था कि गौरी उनका प्यार है और वो उन्हें दीवाने की तरह प्यार करते हैं। उनकी ये दीवानगी इस कदर है कि वो अपनी पत्नी गौरी के लिए अपना करियर तक दांव पर लगा सकते हैं। ये बात आज से 30 साल पहले शाहरुख ने अपने एक इंटरव्यू में कही थी। उस दौरान उनकी फिल्म दीवाना ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ दिव्या भारती और ऋषि कपूर नजर आए थे। फिल्म की सेक्सस पर जब शाहरुख खान का इंटरव्यू हुआ तो उन्होंने अपनी पत्नी गौरी पर खूब प्यार लुटाया था। उसी वक्त शाहरुख ने कहा था कि उनके लिए पत्नी सबसे पहले है और कभी भी पत्नी या करियर में से उन्हें चुनना पड़े तो वो फिल्में छोड़ देंगे। शाहरुख ने कहा था कि वो दीवाना तो बन सकते हैं लेकिन केवल गौरी के लिए।

शाहरुख के इस बयान ने साफ जाहिर कर दिया था कि वो अपनी पत्नी से कितना प्यार करते हैं। शाहरुख और गौरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के वो कपल रहे जिनके बीच तकरार की कभी कोई खबरें सामने नहीं आयी।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular