Saturday, July 2, 2022
HomeBollywoodShatrughan Sinha : पंजाब के सीएम चन्नी के यूपी-बिहार के भइये वाले...

Shatrughan Sinha : पंजाब के सीएम चन्नी के यूपी-बिहार के भइये वाले बयान से खफा हुए शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha)

Shatrughan Sinha : पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान यूपी, बिहार के लोगों के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देकर बुरी तरह फंस गये हैं। चन्नी अपने इस बयानबाजी की वजह से सुर्खियों में छाये हुए हैं। बीजेपी और आम आदमी पार्टी के द्वारा उन पर अब तक बयानबाजी की वजह से हमले हो चुके हैं। अब खुद बॉलीवुड के शॉटगन और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) बहुत खफा हो गये हैं।

Shatrughan Sinha : पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान यूपी, बिहार के लोगों के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देकर बुरी तरह फंस गये हैं। चन्नी अपने इस बयानबाजी की वजह से सुर्खियों में छाये हुए हैं। बीजेपी और आम आदमी पार्टी के द्वारा उन पर अब तक बयानबाजी की वजह से हमले हो चुके हैं। अब खुद बॉलीवुड के शॉटगन और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) चन्नी के इस बयान से खफा हो गये हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने इस मामले पर कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह, एक सार्वजनिक व्यक्ति और मेरे दोस्‍त को पता होना चाहिए कि खुद को कैसे व्‍यवहार करना चाहिए। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, हालांकि, पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं और प्रियंका गांधी पहले ही स्पष्टीकरण का समर्थन कर चुकी हैं । लेकिन अभी एक सार्वजनिक हस्ती होने के नाते, हमारे मित्र चन्नी, जो वर्तमान में मुख्यमंत्री हैं, को पता होना चाहिए कि खुद को कैसे आचरण करना है। सार्वजनिक हस्तियों को अपनी पसंद के शब्दों और भाषा पर ध्यान देना चाहिए। एक बिहारी बाबू होने के नाते, इसने मुझे न केवल परेशान किया है, बल्कि अन्य राज्यों, यूपी, बिहार और दिल्ली के कई लोगों को भी आहत किया है। जय हिन्द!


आपको बता दें कि चन्नी ने यूपी के कांग्रेस पार्टी के महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की उपस्थिति में रोपड़ में एक चुनावी रैली के दौरान अपनी टिप्पणी पर विवाद खड़ा कर दिया है।सीएम चन्‍नी जो पंजाब में कांग्रेस पार्टी के सीएम उम्मीदवार भी हैं, ने कहा था, “प्रियंका गांधी पंजाब की बहू हैं,वह पंजाब की हैं। सभी पंजाबियों को एक साथ होना चाहिए। इसके साथ ही उन्‍होंने कहा था हम उन्हें प्रवेश नहीं करने देंगे,’ भैया’ यूपी, बिहार और दिल्ली से हैं जो यहां शासन करने आते हैं।”

विवादों में आने के बाद चन्नी ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि पंजाब आए सभी प्रवासियों ने राज्य के विकास के लिए अपना पसीना और खून बहाया। उनके साथ हमारा रिश्ता नाखून और त्वचा की तरह है। यूपी, बिहार, राजस्थान और अन्य स्थानों के लोगों के लिए जो यहां आते हैं। काम के लिए पंजाब, पंजाब जितना हमारा है उतना ही उनका है। इसलिए इसे गलत तरीके से दिखाना सही नहीं है। प्रवासी हमें प्यारे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular