Wednesday, November 30, 2022
HomeBollywoodयामी गौतम : यामी गौतम (Yami Gautam) को उनके पति ने क्यों...

यामी गौतम : यामी गौतम (Yami Gautam) को उनके पति ने क्यों कहा, तुम्हारे साथ रहने में लगता है डर 

यामी गौतम : हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) की अपकमिंग फिल्म 'ए-थर्सडे' (A Thursday) का ट्रेलर रिलीज हुआ। इस ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉस मिला। दर्शकों ने यामी गौतम (Yami Gautam) की एक्टिंग को खूब सराहा। चारों ओर से यामी गौतम (Yami Gautam) की एक्टिंग की लोग सराहना कर रहे हैं। लेकिन उनके पति आदित्य धर (Adtiya Dhar) की ओर से उन्हें अजीबो-गरीब ही रिस्पॉन्स मिला।

यामी गौतम : हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) की अपकमिंग फिल्म ‘ए-थर्सडे’ (A Thursday) का ट्रेलर रिलीज हुआ। इस ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉस मिला। दर्शकों ने यामी गौतम (Yami Gautam) की एक्टिंग को खूब सराहा। चारों ओर से यामी गौतम (Yami Gautam) की एक्टिंग की लोग सराहना कर रहे हैं। लेकिन उनके पति आदित्य धर (Adtiya Dhar) की ओर से उन्हें अजीबो-गरीब ही रिस्पॉन्स मिला।

यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद उनके पति आदित्य धर (Adtiya Dhar) ने ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा, अचानक आपके साथ एक घर में रहने से डर रहा हूं। इस पर यामी गौतम (Yami Gautam) ने जवाब देते हुए लिखा, डरने की कोई बात नहीं है, जल्दी घर पर मिलते हैं।  इसके साथ यामी ने हंसने वाली इमोजीस बनाई है।

बता दें कि यामी गौतम (Yami Gautam) की अपकमिंग फिल्म ‘ए-थर्सडे’ (A Thursday) काफी सस्पेंस से भरी हुई है। इस फिल्म में यामी टीचर नैना का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि टीचर नैना  पुलिस स्टेशन में फोन करके कहती हैं कि 16 बच्चों को उन्होंने अपना बंधक बना लिया है। वो प्रधानमंत्री के बच्चों को भी बंधक बनाने की धमकी देती हैं। फिल्म में यामी गौतम (Yami Gautam) के अलावा डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) नजर आयेंगे। फिल्म इसी महीने 17 फरवरी को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular