Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodसलमान खान : सलमान खान के नये गाने का टीजर हुआ रिलीज,...

सलमान खान : सलमान खान के नये गाने का टीजर हुआ रिलीज, प्रज्ञा के साथ दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री

सलमान खान : बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का अपकमिंग सॉन्ग मैं चला तेरी तरफ का आज टीजर रिलीज हो गया है। भाईजान के साथ इस म्यूजिक वीडियो में तेलुुगू एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल नजर आ रही हैं। सलमान खान का ये गाना कई मायनों में खास होने वाला है क्योंकि इसमें पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और उनकी दोस्त लूलिया वंतूर ने अपनी आवाज दी है।   गाने के वीडियो में सलमान खान और पज्ञा जायसवाल के अलावा गुरु रंधावा और लूलिया वंतूर भी नजर आने वाले हैं। 22 जनवरी को ये गाना रिलीज होने वाला है।

लंबे बालों में दिखा सलमान खान का जादू

इस म्यूजिक वीडियो में सलमान खान का लुक बहुत कमाल का लग रहा है। लंबे बालों में वो सिख के लुक में नजर आ रहे हैं। गाने  की एक झलक देखकर फैंस गाने को देखने के लिये क्रेजी हो रहे हैं। सलमान खान और प्रज्ञा जायसवाल की जबरदस्त केमेस्ट्री नजर आने वाली है। इस गाने में सलमान खान एक ओर जहां लंबे बालों में नजर आ रहे हैं तो वहीं उनका टर्बन लुक भी फैन्स को पसंद आ रहा है।

22 जनवरी को रिलीज होगा गाना

सलमान ने गाने का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ये जानकारी दी है कि ये गाना 22 जनवरी को रिलीज होेने वाला है। उन्होंने कैप्शन में लिखा,  ‘खुद को मैं चला की रोमांटिक ट्यून पर झूमने दो। टीजर रिलीज हो गया है और गाना 22 जनवरी को रिलीज होगा।’

सलमान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्टस की बात करें तो वो किक 2, पवन पुत्र भाईजान, कभी ईद कभी दिवाली और नो एंट्री का सीक्वल शामिल है। वो शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान में भी कैमियो रोल करते नजर आने वाले हैं। यानि की साफ आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर भाईजान का जलवा बिखरने वाला है।

RELATED ARTICLES

Most Popular