Wednesday, June 29, 2022
HomeBollywoodरेखा : जब रेखा ने कहा था, लोग क्या कहते हैं मुझे...

रेखा : जब रेखा ने कहा था, लोग क्या कहते हैं मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है, मैं अमित से प्यार करती हूं और वो मुझसे

रेखा : 70-80 के दशक में बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन और सदाबहार अभिनेत्री रेखा की जोड़ी हिंदी सिनेमा की सुपरहिट रही। रील लाइफ के साथ-साथ लोगों को रियल लाइफ में भी काफी पसंद थी। भले ही अमिताभ बच्चन और रेखा कभी एक नहीं हो पाये लेकिन आज भी लोग की जुबां पर दोनों के प्यार के किस्से रहते हैं। अमिताभ बच्चन ने रेखा के साथ कभी अपने रिश्ते को दुनिया के सामने स्वीकार नहीं किया। लेकिन रेखा तो आज तक अमिताभ बच्चन के साथ अपने प्यार का इजहार करने से पीछे नहीं हटती हैं।

Amitabh Bachchan Rekha Romance in Silsila

एक बार रेखा ने इंटव्यू में कहा था….

एक बार रेखा ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। अमिताभ बच्चन के बारें में रेखा ने कहा था दुनिया के सामने जो इमेज बन गई है और उनके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं इसलिये वो इस रिश्ते को दुनिया के सामने स्वीकार नहीं कर पाते हैं। रेखा ने आगे कहा था, लोग क्या समझते हैं मुझसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं बस इतना काफी है। दुनिया को हमें इसके बारें में बताने की कोई जरुरत नहीं है।

लोग उन्हें बेचारी, अमिताभ के पीछे पागल बोलते होंगे

रेखा ने कहा था लोग उन्हें बेचारी, अमिताभ के पीछे पागल बोलते होंगे। हो सकता है मैं दुनिया के सामने दया की पात्र बन गई हूं। अमिताभ एक बहुत अच्छे इंसान हैं। उनके 10 लोगों के साथ रिश्ता नहीं है। वो किसी का दिल नहीं दुखा सकते हैं। फिर दुनिया के सामने हमारे रिश्ते को स्वीकार करके अपनी पत्नी का दिल भला कैसे दुखा पायेंगे।

जब अमिताभ बच्चन ने रेखा के लिये कर ली थी लड़ाई

गंगा की सौंगध फिल्म में रेखा और अमिताभ बच्चन की जोड़ी साथ में नजर आयी थी। कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा के साथ किसी कलाकार ने बुरा व्यवहार किया था। अमिताभ बच्चन को इसके लिये बहुत बुरा लगा था उन्होंने उस कलाकार को खूब सुनाया था। इस फिल्म के बाद से ही रेखा और अमिताभ बच्चन के प्यार के किस्से काफी मशहूर हो गये थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular