Saturday, July 2, 2022
HomeBollywoodकपिल शर्मा : कपिल शर्मा की बायोपिक(biopic) फनकार का हुआ ऐलान

कपिल शर्मा : कपिल शर्मा की बायोपिक(biopic) फनकार का हुआ ऐलान

कपिल शर्मा : कॉमेडियन किंग कहलाने वाले कपिल शर्मा की जिदंगी में कई उतार चढ़ाव आये। आज उन्होंने जो मुकाम हासिल किया है, वो अपनी मेहनत पर किया है। उनके रास्ते में बहुत सारी परेशानियां आयीं लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और अपनी मंजिल पर चलते रहे। अब कपिल शर्मा की जिदंगी पर फिल्म बनने जा रही है।

कपिल शर्मा : कपिल की बायोपिक का ऐलान

कपिल शर्मा की बायोपिक का ऐलान हो गया है। इसका नाम फनकार होगा। फनकार में कपिल की शुरु से लेकर अब तक की जर्नी को दिखाया जायेगा। बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा की जिदंगी पर बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन फुकरे बना चुके मृगदीप सिंह लाम्बा करेंगे, जबकि निर्माण महावीर जैन कर रहे हैं। फिल्म की स्टार कास्ट का ऐलान अभी नहीं किया गया है। ये खबर जब से सामने आयी है कपिल शर्म के फैंस खुशी से झूम उठे हैं। अब कपिल की लाइफ से जुड़े छोटे-बड़े किस्से देखने को मिलेगें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

किस-किस प्यार करुं से किया था फिल्मों में डेब्यू

कपिल शर्मा ने साल 2015 में रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म किस किस को प्यार करूं से बतौर एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म का निर्देशन थ्रिलर फिल्मों के लिए मशहूर अब्बास-मस्तान ने किया था। अब कपिल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अपना शो लेकर आ रहे हैं, जिसका शीर्षक कपिल शर्मा- आई एम नॉट डन येट है। यह स्टैंड अप कॉमेडी शो है, जिसमें कपिल अपने किस्से-कहानियों से हंसायेंगे। ये शो 28 जनवरी से नेटफिलक्स पर शुरु होने वाला है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular