Saturday, July 2, 2022
HomeBollywoodविशाल ददलानी : कोविड संक्रमित होने के कारण विशाल ददलानी नहीं कर...

विशाल ददलानी : कोविड संक्रमित होने के कारण विशाल ददलानी नहीं कर सके पिता का अंतिम दर्शन

विशाल ददलानी : मशहूर म्यूजिक कंपोजर और गायक विशाल ददलानी के पिता मोती ददलानी का आज 79 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। इस वक्त विशाल के ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है एक ओर वो कोरोना महामारी से संक्रमित हैं। वहीं दूसरी ओर उनके पिता के निधन ने उन्हें और दुखी कर दिया है।

विशाल ददलानी ने किया इमोशनल पोस्ट

विशाल ददलानी ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल कर देने वाला पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, उन्होंने लिखा बीती रात मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त, इस धरती पर सबसे अच्छे और दयालु इंसान को खो दिया. वो आगे लिखते हैं कि मुझे लाइफ में उनसे अच्छा शिक्षक, पिता और बेहतर व्यक्ति नहीं मिल सकता. यही नहीं, पिता की मौत से दुखी विशाल ददलानी बताते हैं कि मुझमें जो कुछ भी अच्छा है, उसमें उनकी हल्की सी झलक है। उन्होंने आगे लिखा, उन्होंने आगे लिखा वह पिछले 3/4 दिनों से आईसीयू में था (गॉल ब्लैडर की सर्जरी के कारण जो खराब हो गई थी) लेकिन मैं कल से नहीं जा सका क्योंकि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। मैं अपनी मां को उनके सबसे मुश्किल वक्त में गले पकड़कर रो तक नहीं सका। शुक्र है कि मेरी बहन जितनी ताकत के साथ सब कुछ संभाल सकती है उससे कहीं ज्यादा ताकत के साथ है। मैं नहीं जानता कि उनके बिना दुनिया में कैसे रहना है। मैं पूरी तरह से खो गया हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VISHAL (@vishaldadlani)

शुक्रवार को विशाल ने दी थी कोरोना संक्रमित होने की जानकारी

आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को विशाल ददलानी ने सोशल मीडिया के जरिये पोस्ट करके अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VISHAL (@vishaldadlani)

RELATED ARTICLES

Most Popular