Saturday, November 26, 2022
HomeBollywoodDimple kapadia vinod khanna bold: जब डिंपल कपाड़िया के साथ किसिंग सीन...

Dimple kapadia vinod khanna bold: जब डिंपल कपाड़िया के साथ किसिंग सीन करते वक्त बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, काट लिए थे डिंपल के होंठ

Dimple kapadia vinod khanna bold: ज्यादातर फिल्मों में रोमांटिक और बोल्ड सीन फिल्मायें जाते हैं क्योंकि दर्शकों की डिमांड पर निर्माता और निर्देशक को फिल्मों में इस तरह के सीन डालने पड़ते हैं। आज के दौर में तो ऐसे सीन फिल्मों में आम हो गए हैं लेकिन पहले के वक्त में चुनिंदा फिल्मों में ही इस तरह के सीन देखने को मिलते थे। दर्शकों को ऐसे सीन देखने में जितना मजा आता है उतनी ही परेशानी कलाकारों को ऐसे सीनों को शूट करने के वक्त होती है खासकर एक्ट्रेसस को काफी परेशानी होती है। कितनी बार तो इस तरह के सीन करते-करते एक्टर बेकाबू हो जाते हैं। ऐसा ही एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं जो दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया से जुड़ा हुआ है

Dimple kapadia vinod khanna bold: ज्यादातर फिल्मों में रोमांटिक और बोल्ड सीन फिल्मायें जाते हैं क्योंकि दर्शकों की डिमांड पर निर्माता और निर्देशक को फिल्मों में इस तरह के सीन डालने पड़ते हैं। आज के दौर में तो ऐसे सीन फिल्मों में आम हो गए हैं लेकिन पहले के वक्त में चुनिंदा फिल्मों में ही इस तरह के सीन देखने को मिलते थे। दर्शकों को ऐसे सीन देखने में जितना मजा आता है उतनी ही परेशानी कलाकारों को ऐसे सीनों को शूट करने के वक्त होती है खासकर एक्ट्रेसस को काफी परेशानी होती है। कितनी बार तो इस तरह के सीन करते-करते एक्टर बेकाबू हो जाते हैं। ऐसा ही एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं जो दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया से जुड़ा हुआ है।

महेश भट्ट की फिल्म प्रेम धर्म में डिंपल कपाड़िया और विनोद खन्ना लीड रोल में थे। इस फिल्म में दोनों के बीच एक रोमांटिक सीन फिल्माया जाना था। इस किस सीन को करने के दौरान विनोद खन्ना ऐसे बह गए कि डायरेक्टर के लगातार कट कहने के बाद भी डिंपल कपाड़िया को किस करते जा रहे थे। ये दास्तां है साल 1988 की। जब विनोद खन्ना इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता थे। इस फिल्म में दर्शाया जाने वाला किसिंग सीन (Kissing scene) रात के वक्त शूट किया जा रहा था। सेट की लाइटों को पूरी तरह से डिम कर दिया गया था। जैसे ही महेश भट्ट ने इस सीन को लेने के लिए एक्शन बोला वैसे ही विनोद खन्ना डिंपल कपाड़िया को किस करते हुए तेजी से गले लगाने लगे।  महेश भट्ट ने बार-बार कट करने के लिए बोला लेकिन विनोद खन्ना डिंपल को किस करते रहे। इस दौरान डिंपल के होंठ तक कट गए थे। विनोद की हरकत से डिंपल इतनी डर गई कि वो सीधे भागकर मेकअप रूम में चली गईं।

बाद में महेश भट्ट ने विनोद खन्ना से इस बारे में बात की।  निर्देशक महेश ने विनोद को डिंपल से माफी मंगवाई और उन्हें बताया कि विनोद नशे में थे और अपना नियंत्रण खो चुके थे, क्योंकि वह काफी लंबे समय के बाद इस तरह के सीन की शूटिंग कर रहे थे।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular