Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodआशा पारेख : आशा पारेख के इस फोटोशूट की हो रही जमकर...

आशा पारेख : आशा पारेख के इस फोटोशूट की हो रही जमकर चर्चा

आशा पारेख : हिंदी सिनेमा में 60 से लेकर 80 तक का दशक गोल्डन एरा कहलाया। उस दौर में बड़े पर्दें पर एक से बढ़कर एक हिट फिल्में आयीं। सिर्फ फिल्में ही नहीं उस जमाने के अभिनेता और अभिनेत्रियों की ड्रेसिंग सेंस से लेकर उनका हेयर स्टाइल, उनकी अदायें हर कुछ काफी पॉपुलर रहा। दर्शक अपने पंसदीदा अभिनेता और अभिनेत्रियों के स्टाइल कॉपी करते थे। कोई अपने मोहल्ले का खुद को देवआनंद समझता था तो कोई लड़की खुद को आशा पारेख समझती थीं। आप दर्शकों की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि उस जमाने में दर्शक अपनी फवरेट अभिनेता और अभिनेत्रियों के लिये इस कदर दीवाने थे कि उन्हें अपने खून से खत तक लिखकर भेजते थे।

आज के दौर की अभिनेत्रियां की बात की जायें तो उनका ग्लैमरेस और क्लास उस दौर की अभिनेत्रियों के सामने कुछ भी नहीं है। इनमें से ही एक अभिनेत्री रहीं आशा पारेख। जिनकी अदाओं पर पूरा हिन्दुस्तान फिदा था। आशा पारेख जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही कमाल की उनकी अदायें भी हैं।

आशा पारेख के फोटोशूट ने चुराया सबका दिल

हाल ही में आशा पारेख ने एक फेमिना के लिये फोटोशूट करवाया है। उनके इस फोटोशूट ने आज के दौर के भी लोगों का दिल चुरा लिया है। आशा पारेख साड़ी में बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Asha Parekh (@ashaparekh_ji)

बहुत खास हैं ये साड़ियां

एक तस्वीर में आशा पारेख व्हाइट कलर की जामदानी साड़ी में नजर आ रही हैं। इस हैंड एम्ब्रॉइडर्ड साड़ी पर सुनहरा सीक्वन वर्क और गोटा लगाया गया था। इसके साथ मैचिंग का पफ्ड स्लीव ब्लाउज था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Asha Parekh (@ashaparekh_ji)

दूसरी ओर आशा पारेख को अबू जानी-संदीप खोसला की जॉर्जेट कामिनी साड़ी पहने देखा जा सकता है। इस पर गोल्ड रोज और सिल्वर कलर की इंट्रिकेट एम्ब्रॉइडरी व सीक्वन वर्क किया गया था। इसका अजरक प्रिंट इसे और खास बना रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Asha Parekh (@ashaparekh_ji)

RELATED ARTICLES

Most Popular