Monday, September 26, 2022
HomeTVतारक मेहता : क्या तारक मेहता शो को अलविदा कहने वाले...

तारक मेहता : क्या तारक मेहता शो को अलविदा कहने वाले हैं जेठालाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा : सब टीवी पर प्रसारित होने वाला कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा घर-घर में बहुत मशहूर है। इस शो से जुड़े हर किरदार को लोग बहुत पसंद करते हैं। ऐसा ही एक किरदार है जेठालाल का जो दर्शकों का पसंदीदा है। बीते कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि जेठालाल किरदार को निभाने वाले दिलीप जोशी इस शो को अलविदा कहने वाले हैं।

तारक मेहता  : सब टीवी पर प्रसारित होने वाला कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा घर-घर में बहुत मशहूर है। इस शो से जुड़े हर किरदार को लोग बहुत पसंद करते हैं। ऐसा ही एक किरदार है जेठालाल का जो दर्शकों का पसंदीदा है। बीते कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि जेठालाल किरदार को निभाने वाले दिलीप जोशी इस शो को अलविदा कहने वाले हैं।

क्या सही में तारक मेहता को छोड़ रहे हैं दिलीप जोशी

खबरें आ रही थीं कि जैसे दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने शो को अलविदा कह दिया था। वैसे ही अब जेठालाल यानि की दिलीप जोशी भी इस शो को छोड़ रहे हैं। लेकिन दिलीप जोशी से जब ये पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को अफवाह का करार दिया।

दिलीप जोशी ने कहा

हाल ही में दिये गये एक इंटरव्यू में दिलीप जोशी ने कहा कि मुझे लगता है जब यह शो अच्छा चल रहा है तो इसे बेवजह क्यों छोड़ा जाये। उन्होंने यह भी बताया कि इस शो की वजह से उन्हें बहुत प्यार मिला है और वह इसे खराब नहीं करना चाहते हैं। दिलीप जोशी ने कहा, लोग हमें बहुत प्यार करते हैं और मैं इसे बिना किसी कारण के बर्बाद करना क्यों चाहूंगा।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular