Tuesday, September 27, 2022
HomeBollywoodफिल्म 83 : दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने रणवीर सिंह की फिल्म...

फिल्म 83 : दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने रणवीर सिंह की फिल्म को किया टैक्स फ्री

83 : इन दिनों रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म 83 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म इसी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। जब से फिल्म का ट्रेलर सामने आया है, दर्शक इसे देखने के लिये काफी एक्साइटेड है। फिल्म में रणवीर सिंह से लेकर हर एक कलाकार ने बहुत ही शानदार एक्टिंग की है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले ही फिल्म निर्माताओं और दर्शकों के लिये दिल्ली सरकार ने एक बड़ा तोहफा दे दिया है।

फिल्म 83 : इन दिनों रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म 83 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म इसी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। जब से फिल्म का ट्रेलर सामने आया है, दर्शक इसे देखने के लिये काफी एक्साइटेड है। फिल्म में रणवीर सिंह से लेकर हर एक कलाकार ने बहुत ही शानदार एक्टिंग की है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले ही फिल्म निर्माताओं और दर्शकों के लिये दिल्ली सरकार ने एक बड़ा तोहफा दे दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kabir Khan (@kabirkhankk)

फिल्म 83 : राजधानी दिल्ली में ट्रैक्स फ्री हुई फिल्म 83

फिल्म को रिलीज होने से पहले ही बहुत प्यार मिल रहा है। देश के अलग-अलग राज्यों में फिल्म टिकट की एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है। अब देश की राजधानी दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी है। ये फिल्म भारतीय क्रिकेट की दुनिया में इतिहास रचने वाली कहानी पर बनी है, जिसे हर वर्ग के लोगों को देखना चाहिये। यही वजह है कि केजरीवाल सरकार ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है।

फिल्म निर्देंशक कबीर खान ने केजरीवाल को कहा शुक्रिया

फिल्म के टैक्स फ्री किये जाने पर फिल्म निर्देंशक कबीर खान ने मुख्यमंत्री केजरीवाल का शुक्रिया किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, दिल्ली में 83 को टैक्स-फ्री करने के लिए धन्यवाद श्री अरविन्द केजरीवाल और श्री मनीष सिसोदिया जी! आपका ये बड़प्पन भारत के सबसे बड़ी जीत को और ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने में हमारी मदद करेगा।

फिल्म सेलेब्स ने भी रणवीर सिंह की जमकर तारीफ

हाल ही में मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड जगत के सितारे फिल्म को देखने के लिये पहुंचे। हर किसी ने रणवीर सिंह की दमदार एक्टिंग की जमकर तारीफ की। रणवीर सिंह के अलावा अन्य कलाकारों ने भी अपने किरदारों को बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular