Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodगोविंदा के बेटे यशवर्धन ने फोटो शेयर कर दिखाई अपनी परफेक्ट बॉडी

गोविंदा के बेटे यशवर्धन ने फोटो शेयर कर दिखाई अपनी परफेक्ट बॉडी

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ऐसे एक्टर हैं, जो किसी भी किरदार में बिल्कुल फिट बैठते हैं। जहां एक ओर वो बेहतरीन डांसर हैं, वहीं दूसरी ओर वो एक बेहतरीन कॉमेडियन भी हैं, उनकी कॉमेडी ऐसी होती है कि लोगों का हंसते-हंसते पेट दर्द हो जाता है। इसके अलावा गोविंदा रोमांटिक एक्टर होने के साथ-साथ एक्शन भी कर लेते हैं। कुल मिलाकर कहा जाये तो गोविंदा अपने आप में ही एंटरटेन्मेंट का फुल डोज हैं।

उनकी अधिकांश फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई हैं। भले ही अब वो फिल्मों से दूर हैं, लेकिन कभी सोशल मीडिया के जरिये, कभी टेलीविजन शो में बतौर गेस्ट के जरिये और अपने डांस वीडियो के जरिये गोविंदा अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। उनके बेटे यशवर्धन भी अब बड़े हो चुके हैं और काफी हैंडसम भी हो गये हैं। आये दिन बॉलीवुड गलियारों में उनके लुक सुर्खियों में बना रहता है।

इसी बीच यशवर्धन आहूजा की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में यशवर्धन का लुक काफी जबरदस्त और डेशिंग लग रहा है। फोटो में यशवर्धन आहूजा ने डैनिम शर्ट पहन रखी है और गले में दो चेन डाली हुई हैं। साथ ही वो स्टाइलिश पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए गोविंदा ने लिखा है “इतने सालों में तुमने जो मेहनत की है, वह तुम्हारे चेहरे पर झलक रही है, तुमने जो अपने आप को आत्मविश्वास दिया है, उसने आपको एक व्यक्ति से एक व्यक्तित्व के रूप में परिपक्व बना दिया है।यह दुनिया में सभी सफलताओं का मूल है।

गोविंदा के बेटे की इस फोटो पर अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आये हैं। फैंस उन पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। कई यूजर्स ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा कि उन्हें खूब सारा प्यार। मां सुनीता आहूजा ने भी इस फोटो पर अपनी टिप्पणी की है। उन्होंने लिखा कि उनके खूबसूरत बेटे की ईश्वर रक्षा करें।

RELATED ARTICLES

Most Popular