Tuesday, December 6, 2022
HomeBollywoodखूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम का चेहरा हुआ ख़राब? हालत देखकर हो जाएंगे...

खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम का चेहरा हुआ ख़राब? हालत देखकर हो जाएंगे हैरान

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक यामी गौतम लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। बता दें कि यामी गौतम ने हाल ही में जुपचुप तरीके से शादी कर ली थी जिसके बाद को सुर्ख़ियों में छाई हुई थी। लेकिन एक बार फिर से एक्ट्रेस लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। अब एक्ट्रेस फिल्म ‘भूत पुलिस’ को लेकर वह लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं। ये मल्टी स्टार फिल्म कुछ कमाल तो नहीं कर सकी। लेकिन फिल्म में यामी गौतम के काम और उनके किरदार की जमकर सराहना हो रही है। भूतनी बन फिल्म में नजर आईं यामी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस फिल्म में अपने किरदार से जुड़े एक्सपीरियंस को साझा किया है। उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरों को शेयर किया है, जिसको देखने बाद लोग के मुंह से निकल रहा है OMG.


यामी गौतम सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। हाल ही में कुछ BTS तस्वीरों को वीडियो के जरिए उन्होंने फिल्म ‘भूत पुलिस’ के अपने किरदार से जुड़े एक्सपीरियंस को फैंस के साथ साझा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे भंयकर दर्द के बाद भी उन्होंने अपना काम पूरा किया। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपना भूत वाला मेकअप साफ करवा रही हैं। तो वहीं, अन्य वीडियो में यामी अपने किरदार में नजर आ रही हैं।


यामी ने आगे लिखा, ‘मैं योग में प्रोफेशनल होना चाहती थी, लेकिन शायद पेंडेमिक को मंजूर नहीं था। मैं सेट पर जितना कर पाती थी, बस उतना ही करती थी। यह कुछ ऐसे चैलेंजेज हैं जो मेरे प्रोफेशन के साथ आते हैं, जिसे मैं बेहद पसंद करती हूं और मैं इन्हें बार-बार अपनाऊंगी। आप सभी का शुक्रिया मुझे इतना सारा प्यार देने के लिए। यह दर्द मेरे लिए काफी अहमियत रखता है और रखेगा।

खूबसूरत यामी की ये तस्वीरें काफी डरावनी है। यामी ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे हॉरर फिल्में बेहद पसंद हैं, जिसके कारण भूत पुलिस में मैंने ये किरदार निभाया है। हालांकि, ये सबकुछ करना मेरे लिए आसान नहीं था। मुझे तैयार होने में तीन घंटे लग जाते थे और 45 मिनट इस रोल से बाहर निकलने में लगते थे। हर रोज मैं नंगे पैर शूटिंग करती थी, तारों के बीच में। हिमाचल में रातें काफी ठंडी होती है। गर्दन में चोट लगी हुई थी, लेकिन फिर भी मैं खुद चीजें करना चाहती थी और योग प्रैक्टिस ने मुझे ऐसा करने में काफी मदद की है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular