Saturday, July 27, 2024
HomeBhojpuri Cinemaमोनालिसा ने अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से बढ़ाई फैंस की धड़कनें,...

मोनालिसा ने अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से बढ़ाई फैंस की धड़कनें, एक्ट्रेस के आगे सोशल मीडिया यूजर्स ने रख दी ये डिमांड

नई दिल्ली। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना लेती है। इतना ही नहीं वो अपनी शानदार एक्टिंग के लिए भी खासा जानी जाती है। साथ ही सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनकी पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं है। ऐसे में एक्ट्रेस ने मालदीव वेकेशन के पुराने दिनों को याद करते हुए स्काई ब्लू कलर की बिकिनी में फोटोज शेयर किए हैं। इन तस्वीरों से उन्होंने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)


बता दें कि मोनालिसा पिछले कुछ दिनों पहले रक्षाबंधन के मौके पर पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ मालदीव वेकेशन पर गई थीं। जहां से उन्होंने तब अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। हालांकि, अब वो काम पर लौट चुकी हैं और इन दिनों मोनालिसा वेब सीरीज ‘धप्पा’ में काम कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस को वेब सीरीज ‘रात्रि के यात्री 2’ में कास्ट किया गया है। मोनालिसा ने बिकिनी में अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में वो अपनी हॉट और बोल्ड अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही हैं।

उनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ऐसा पहली बार नहीं जब मोनालिसा ने बिकिनी में फोटोज शेयर कर फैंस की धड़कनें बढ़ाई है। इससे पहले भी उन्होंने कई मौको पर तस्वीरें शेयर की है। 38 की उम्र में एक्ट्रेस उन फोटोज में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। उनकी तस्वीरों को महज 20 मिनट में खबर बनाए जाने तक 15 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। मोनालिसा को बिकिनी में देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट्स की बाढ़ ला दी है और उन्होंने और तस्वीरें अपलोड करने के लिए एक्ट्रेस के आगे डिमांड भी रख दी है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular