Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywood‘पंगा क्वीन’ को लगा बड़ा झटका, इस मामले में हाईकोर्ट ने खारिज...

‘पंगा क्वीन’ को लगा बड़ा झटका, इस मामले में हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका

मुंबई। बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज की वजह से जानी जाती है। हर मुद्दे को लेकर खुलकर बात भी सबके सामने रखती है। अब एक बार फिर से ‘पंगा क्वीन’ यानि की कंगना रनौत को बड़ा झटका लगा है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने जावेद अख्तर द्वारा दायर आपराधिक मानहानि मामले को रद्द करने की कंगना की याचिका को खारिज कर दिया है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्टर ने जावेद अख्तर पर कई तरह के आरोप लगाए थे, जिसके बाद गीतकार ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था।

अख्तर ने दावा किया था कि पिछले साल जून में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद टीवी इंटरव्यू में बॉलीवुड में ‘गुटबाजी’ का उल्लेख करते हुए कंगना ने उनका नाम घसीटा था। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि कंगना ने झूठा दावा किया कि जावेद अख्तर ने ऋतिक रोशन से उनके कथित संबंध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी। शिकायत में कहा गया है कि इससे अख्तर की सार्वजनिक छवि को नुकसान पहुंचा है।

दरअसल, पिछले साल 2020 के नवंबर में जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई थी। कंगना की तरफ से दायर इस याचिका में उन्होंने गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दर्ज किए गए मानहानि की कार्यवाही को रद्द करने का आग्रह किया था। आपको बता दें कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर टेलीविजन इंटरव्यू में कथित रूप से उनके खिलाफ मानहानि करने वाली और निराधार टिप्पणियां करने पर पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular