Thursday, December 1, 2022
HomeBollywoodसिद्धार्थ शुक्ला के निधन से पहले वो आखिरी पोस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से पहले वो आखिरी पोस्ट

मुंबई : टेलीविजन के मोस्ट चार्मिंग और करोड़ों दिलों की धड़कन बन चुके सिद्धार्थ शुक्ला अब दुनिया में नहीं रहे। 2 सिंतबर यानि की आज सुबह ये चमकता सितारा हमेशा के लिये ये दुनिया छोड़ कर चला गया। सिद्धार्थ को कपूर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया।

फैंस के साथ-साथ उनके करीबी दोस्त, टेलीविजन इंडस्ट्री के सितारे, फिल्मी सितारे और राजीनितक जगत में शोक की लहर छा गई। एक जिंदा दिल इंसान, फिटनेस फ्रंक ने छोटी सी उम्र में ही एक बड़ा नाम कमाया। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने जिदंगी के आखिरी दिनों में कई ऐसे पोस्ट किये थे, जो दिल को छूने वाले थे। आइये देखते हैं सिद्धार्थ शुक्ला के वो आखिरी पोस्ट-


सिद्धार्थ ने अपनी मौत से तकरीबन 1 हफ्ते पहले अपना आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने फ्रंटलाइन वर्कर्स को धन्यवाद देते हुए लिखा- ‘आपका दिल से धन्यवाद। आप अपन जीवन को दांव पर लगातार, लगातार बिना थके हुए उन लोगों के लि काम करते हैं, जो आपके परिवार से भी नहीं है। आप सच में दुनिया के सबसे बहादुर लोग हैं। एक फ्रंटलाइन वर्कर के तौर पर काम करना आसान नहीं है। मैं आपके इस समर्पण को दिल से सलाम करता हूं। #MumbaiDiariesOnPrime देश के असली सुपरहीरो, जो ,सफेद कैप में हैं उन नर्सिंग स्टाफ के अनगिनत त्याग को समर्पित है।


30 अगस्त को उन्होंने ओलंपिक में भारत की शान बढ़ाने वाले सुमित अंटिल  और अवनी लेखारा को डेडिकेटेड था। सिद्धार्थ ने अपने पोस्ट में लिखा था भारतीय हमें बार-बार प्राउड फील करा रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular