Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodटाइगर 3 के सेट से सलमान खान का लुक हुआ वायरल,लंबे बाल-ब्राउन...

टाइगर 3 के सेट से सलमान खान का लुक हुआ वायरल,लंबे बाल-ब्राउन दाढ़ी में पहचान पाना मुश्किल

मुंबई। सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी टाइगर 3 को लेकर व्यस्त है। सलमान की इस फिल्म की चर्चा काफी लंबे समय से हो रही है। एक बार फिर से यह फिल्म सुर्खियों में है। इस बार सुर्खियां बटोरने का कारण है सलमान खान का वायरल लुक। जिसमें उन्हें पहचान पाना उनके फैंस को मुश्किल हो रहा है।

टाइगर 3 की शूटिंग के लिए फिल्म के सितारों सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा इन दिनों रूस के पीटर्सबर्ग में है। जहां से शूटिंग के समय सेट से एक पिक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें सलमान खान बेहद अलग लुक में नजर आ रहे है। जिससे उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। इस वायरल लुक में सलमान खान लंबे बाल और ब्राउन दाढ़ी में नजर आ रहे हैं।

इस पिक में सलमान खान के साथ सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान भी नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वायरल तस्वीर में कैटरीना कैफ कहीं दिखाई नहीं दे रही। बता दे कि सलमान खान, कैटरीना कैफ के अलावा इस फिल्म में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। इमरान ने इस फिल्म के लिए खूब मेहनत की है। इमरान की एक पिक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें वह जिम में दिखाई दिए थे।

उम्मीद की जा रही है टाइगर 3 काफी हिट होगी। बता दे कि टाइगर 3 की मेकिंग बजट 350 करोड़ रूपये के लगभग है। अपनी 5वीं फिल्म के तौर पर मनीष शर्मा इस फिल्म के बतौर निर्देशक है। इस फिल्म के अलावा सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular