Tuesday, August 9, 2022
HomeBhojpuri CinemaMMS के बाद अब इस अदाकारा का एक और वीडियो हुआ वायरल,...

MMS के बाद अब इस अदाकारा का एक और वीडियो हुआ वायरल, बेहद रोमांटिक अंदाज में आई नजर

मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु इन दिनों अपने वायरल हुए MMS को लेकर चर्चा में बरकरार हैं। बता दें कि त्रिशाकर मधु पिछले दिनों अपने वायरल MMS के चलते सुर्खियों में आई हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था, जो वायरल हो गया था। इसमें वो एक लड़के के साथ थीं। इसके चलते एक्ट्रेस को लोगों से जमकर खरी-खोटी सुननी पड़ी थी। उनका MMS वायरल होने के बाद से मानो सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया है, लोग उन पर तरह-तरह के सावल खड़े रहे थे और एक्ट्रेस ने फेसबुक के जरिए अपनी बात भी रखी थी। लोगों ने भद्दे कमेंट्स भी किए थे।

वो सवालों के घेरे में आ गई थी। इसके बाद उन्होंने फेसबुक के जरिए लोगों पर गुस्सा निकाला था। वीडियो शेयर करने वाले को जमकर सुनाया था। इसके साथ ही लोगों से अनुरोध किया था कि लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया से डिलीट कर दें। वो काफी उदास हो गई थीं। इतना ही नहीं त्रिशाकर ने भोजपुरी इंडस्ट्री पर भी सवालिया निशान खड़े किए थे। एक्ट्रेस ने कहा था कि ‘कोई भी यहां दूध का धुला नहीं है। मैं औरों की तरह इधर-उधर होटल में नहीं जाती कि बड़ी फिल्म मिल जाएगी। मेरा मुंह मत खुलवाओ। इसी तरह से एक्ट्रेस ने जमकर एक के बाद एक पोस्ट शेयर किए थे।इससे पहले ये मामला शांत होता कि उनका एक्टर और सिंगर राकेश मिश्रा के साथ एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही कलाकार रोमांस की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं। उस वीडियो सॉन्ग के बोले हैं-‘ए राजा जाई ना बहरिया।

’इस गाने को 38 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और एक मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। अब उन्होंने एक और पोस्ट फेसबुक पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘पेड़-पौधों से सीखा है कोई काट कर गिरा दे तो गिरते नहीं हैं, बल्कि फिर से शुरू करते हैं और फिर खड़े होते हैं।’ उनकी इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि वो इससे मूव ऑन कर रही हैं और अब बस अपने करियर और प्रोजेक्ट्स पर फोकस कर रही हैं। बता दें कि राकेश मिश्रा और त्रिशाकर मधु का भोजपुरी गाना ‘ए राजा जाई ना बहरिया’ पिछले साल यूट्यूब पर रिलीज किया गया था।

इसे म्यूजिक वाइड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। त्रिशाकर मधु का MMS वायरल होने के बाद उनका ये वीडियो ट्रेंड में आ गया था। लोग इसे खूब देखने लगे। इस गाने के वीडियो में जबरदस्त रोमांस का तड़का देखने के लिए मिल रहा है। वहीं, त्रिशाकर का लुक फैंस को दीवाना बना रहा है। राकेश के साथ उनकी केमिस्ट्री खूब जम रही है। इस गाने को राकेश मिश्रा ने ही अपनी बेहतरीन आवाज दी है। इसके लिरिक्स शुभकांत कुमार और सोनू सरगम ने लिखे हैं। म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया है। रोमांस से भरपूर ये वीडियो अब वायरल हो रहा है। फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular