Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodबिग बॉस ओटीटी में हुआ जानकर हंगामा, शमिता शेट्टी ने खोली निशांत...

बिग बॉस ओटीटी में हुआ जानकर हंगामा, शमिता शेट्टी ने खोली निशांत भट्ट पोल, कहा -पार कर दी थी हद

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी को शुरू हुए अभी एक हफ्ता नहीं हुआ है, लेकिन घर में लड़ाई-झगड़ा का फुल डोज दिखने लगा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट के बीच जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है। बिग बॉस सबसे कंट्रोवर्शियल शो माना जाता है। और इस शो में जमकर हंगामा देखने को मिलता है। एपिसोड की बात करें तो सीजन के पहले टास्क में निशांत और उनके पार्टनर मूस ने जीत हासिल कर ली है।


नतीजतन, मूस को उसका सारा सामान वापस मिल गया। दिव्या के अलावा अन्य सभी लड़कियों को केवल 25 आइटम चुनने और लेने की अनुमति है। आपको बता दें कि निशांत इंडस्ट्री के जाने पहचाने कोरियोग्राफर हैं। वहीं, शमिता बिग बॉस में दूसरी बार नजर आ रही हैं। बिग बॉस के सीजन 3 को देखा गया था, लेकिन तब वह निजी कारणों से शो को बीच में ही छोड़ गईं थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nishant Bhat (@nishantbhat85)

बिग बॉस ओटीटी हाउस में शमिता शेट्टी का सामना एक बार फिर से कोरियोग्राफर निशांत भट्ट से हुआ तो उनकी पुरानी यादें ताजा हो गईं। 10 अगस्त के एपिसोड में दिखाया गया कि शमिता और दिव्या बेड पर लेटी हुई थीं और एक दूसरे से बात कर रही थीं। एक्ट्रेस ने दिव्या को बताया कि एक शो के दौरान उन्हें ये महसूस हुआ कि निशांत ने अपनी लाइन क्रॉस की है, जिससे उन्होंने काफी असहज महसूस किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने हाल ही के शो में कोरियोग्राफर निशांत भट्ट को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने शो की कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल से बात करते हुए ये खुलासा किया। उन्होंने बताया कि दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते हैं, लेकिन निशांत भट्ट द्वारा की गई एक ओछी हरकत के बाद उन्होंने (शमिता) ने कोरियोग्राफर से दूरी बना ली थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nishant Bhat (@nishantbhat85)

शमिता ने आगे कहा कि मैं उस हादसे के बारे में नहीं बताना चाहूंगी, लेकिन निशांत ने एक बार मेरे साथ अपनी हद पार कर दी थी, जो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं आया था। मैंने उसे कहा था कि ये उसने गलत किया है, जिसके बाद हमारी बात होना बंद हो गई थी। इस बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे लगता है मुझे उस दूरी को बनाकर ही रखना चाहिए क्योंकि वो हादसा फिर मैं फिर से याद नहीं करना चाहती। इसलिए स्टेज पर भी जब मैंने इसे देखा तो बस ऐसे दिखाया कि हां मैं इसे जानती हूं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular