Saturday, April 20, 2024
HomeBollywoodफिर एक साथ दिखे विक्की कौशल-कटरीना कैफ, फैंस बोले- दोनों खेल...

फिर एक साथ दिखे विक्की कौशल-कटरीना कैफ, फैंस बोले- दोनों खेल रहे लुका-छुपी

मुंबई। बॉलीवुड में आजकल चर्चा है विक्की कौशल और कटरीना कैफ की। दोनों ले रिलेशन को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ के फैंस भी उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक के बारे में जानने के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहते है। इनके वर्कफ्रंट कि बात करें तो विक्की कौशल आदित्य धर की अगली फिल्मद इमोर्टल अश्वत्थामा में नजर आने वाले हैं।


बता दें कि इससे पहलो विक्की और आदित्य ने साथ काम किया था तो उन्हें उरी के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था। विक्की कौशल सरदार उधम सिंह, सैम बहादुर, द ग्रेट इंडियन फैमिली और मिस्टर लेले जैसी फिल्में भी कर रहे हैं। कटरीना के पास जी ले जरा फिल्म है जिसका ऐलान फरहान अख्तर ने 10 अगस्त को किया है। इसके अलावा कटरीना टाइगर 3 की भी शूटिंग कर रही हैं।

विक्की कौशल और कटरीना को लेकर उनके फैंस भी काफी संजीदा रहते हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कमेंट करते रहते हैं। एक यूजर ने लिखा है- विक्की एंड कैट हाइड एन सीक खेल रहे हैं। एक यूजर ने दोनों का मिक्स नाम ही लिखा दिया- ‘विकैट’. बता दें कि ऐसी लंबे समय से चर्चा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

कई बार दोनों को साथ भी देखा गया है। हाल में ही हर्षवर्धन कपूर ने एक टॉक शो में कन्फर्म किया था कि विक्की और कटरीना एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बताया जाता है कि दोनों काफी वक्त से रिलेशन में हैं और अब साथ साथ पब्लिक में भी दिखने लगे हैं। हाल में ही दोनों को फिल्म शेरशाह की स्क्रीनिंग में देखा गया। 10 अगस्त को मुंबई में शेरशाह की स्क्रीनिंग के बाद विक्की कौशल पहले थियेटर से बाहर आए फिर कटरीना अपनी बहन इसाबेल का इंतजार करने के बाद वहां से बाहर आईं। थियेटर के बाहर खड़े पैपराजी ने उनकी फोटोज और वीडियो क्लिक किए। एक वीडियो में दिख रहा है कि दोनों कि निगाहें एक दूसरे से मिलती हैं और एक दूसरे को देखकर मुस्कुरा देते हैं। विक्की ने ग्रे कलर की हुडी पहन रखी थी वहीं कटरीना ने ऑफ-शॉल्डर डेनिम जैकेट और ब्लैक पैंट्स पहनी थी।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular