Thursday, August 18, 2022
HomeBollywood‘बिग बॉस ओटीटी’ का धमकेदार हुआ आगाज, इन हसीनाओं से भिड़े प्रतीक...

‘बिग बॉस ओटीटी’ का धमकेदार हुआ आगाज, इन हसीनाओं से भिड़े प्रतीक सहजपाल

मुंबई। ‘बिग बॉस ओटीटी’ का धमकेदार आगाज हो चुका है। जहां इस सीजन को लेकर दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें थे तो अब दर्शकों का इंतजार ख़त्म हो चुका है और मनोरंजन शुरू हो चूका है। शो के शुरू होने के पहले ही दिन दर्शकों का तगड़ा मनोरंजन हुआ। दरअसल घर के अंदर जाते ही पहले ही दिन दिव्या अग्रवाल और प्रतीक सहजपाल आपस में भिड़ते दिखे। दोनों की लड़ाई देखकर घर वाले हैरान हो उठे। दिव्या अग्रवाल के बाद प्रतीक की बहस शमिता शेट्टी के साथ हो गई। दोनों के बीच खाने को लेकर लड़ाई हुई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MrKhabri (@mrkhabrix)


गौरतलब है कि प्रतीक सहजपाल घर के अंदर ही नहीं घर के बाहर भी चर्चा में बने हुए हैं। बिग बॉस के घर के अंदर जाने से पहले प्रतीक सहजपाल ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया के बारे में बयान दिया था। उन्होंने पवित्रा को ‘साइकोटिक’, ‘पॉजेसिव’ और ‘आक्रामक’ बताया था। इस बयान पर पवित्रा पुनिया ने पलटवार करते हुए कहा कि मैं उन लोगों के बारे में बात नहीं करती जो मेरे लाइफ में नहीं हैं। बता दें, प्रतीक सेहजपाल और दिव्या अग्रवाल, एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता के शो एमटीवी ऐस ऑफ स्पेस का हिस्सा रह चुके हैं।

सामने आए एक वीडियो में प्रतीक और शमिता आपसे में भिड़ते दिखा रहे हैं। जोर से चिल्लाते हुए शमिता प्रतीक से बार-बार दूर जाने की बात करती हैं। आपको बता दें ये लड़ाई खाने को लेकर हुई है। शमिता प्रतीक से कहती हैं कि आप उन लोगों में से नहीं हैं जो अच्छे से व्यवहार करें, इसलिए आप मुझसे दूर रहिए। प्रतीक का मूड देखकर ऐसा लगता है कि वह इस बार घर में कुछ ज्यादा ही हंगामा मचाने वाले हैं।

इससे पहले होस्ट करण जौहर के सामने दिव्या अग्रवाल और प्रतीक सहजपाल भिड़ गए थे और जब इन्होंने घर में एंट्री ली तो भी यही दौर जारी रहा। घर के अंदर भी दोनों की तू-तू मैं-मैं जारी रही। देखते ही देखते दोनों के बीच का झगड़ा इतना बढ़ गया कि दिव्या प्रतीक को सबके सामने गाली दे देती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular