Saturday, April 20, 2024
HomeBollywoodफिर साथ नजर आएगी राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की जोड़ी,निभाएंगे क्रिकर्ट्स...

फिर साथ नजर आएगी राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की जोड़ी,निभाएंगे क्रिकर्ट्स की भूमिका

फिल्म रूही में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की जोड़ी नजर आई थी। दोनों कलाकारों ने इस फिल्म में बेहतरीन काम किया । हालांकि इस फिल्म को क्रिटिक्स ने अच्छा रेटिंग नहीं दी थी। लेकिन फैंस को यह फिल्म पसंद आई थी। अब एक बार फिर से राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

धर्मा प्रोडक्शन की है फिल्म

ये दोनों धर्मा प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को डायरेक्ट शरण शर्मा करेंगे। इस फिल्म में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर क्रिकेटर्स के रोल में दिखेंगे।शरण शर्मा जल्द ही अपनी अगली फिल्म शुरू करने वाले है,जिसमें दोनों साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म में दिनों। का किरदार क्रिकर्ट्स का होगा। जिसके लिए दोनों कलाकार क्रिकेट की ट्रेनिंग लेंगे।फिल्म की कहानी फिक्शनल होगी, जिसमें इमोशंस भरपूर होगा।

अपकमिंग मूवी

राजकुमार राव हम दो हमारे दो की शूटिंग पूरी कर चुके है। जेएलडी ही वो बधाई दो की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके अलावा राजकुमार राव के पास कई फिल्मों का ऑफर है।वहीं जहान्वी कपूर फिल्हाल दोस्ताना 2 में व्यस्त है,जिसे धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है। इसके अलावा जाह्नवी हेलेन रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगी जो साउथ की सुपरहिट फिल्म है। इसके अलावा जाह्नवी के पास आए भी कई फिल्में है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular