Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodबिग बॉस के सीजन 15 इन अदाकाराओं की एंट्री हुई पक्की, धमाल...

बिग बॉस के सीजन 15 इन अदाकाराओं की एंट्री हुई पक्की, धमाल के साथ लगेगा फुल तड़का

नई दिल्ली। टीवी पर सबसे पसंद किया जाने वाला कंट्रोवर्सियल रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 15 की तैयारियां शुरू हो गई हैं। अब दर्शक बस इस चीज का इंतजार कर रहे है कि इस सीजन में कौन नजर आने वाला है। अब हम आपको बताएंगे कि बिग बॉस के सीजन 15 में कौन सी हसीनाएं नजर आने वाली है। अब अगर ये हसीनाएं बिग बॉस के सीजन 15 ने आएंगी तो ग्लैमर का लगेगा फुल तड़का लगने वाला है। शो इस बार नए ट्विस्ट के साथ टीवी से 6 हफ्ते पहले ओटीटी पर शुरू हो रहा है। इस शो के नए सीजन से अब तक कई कलाकारों के नाम जुड़ चुके हैं। अभी मेकर्स की तरफ से तो कोई नाम फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन खबरें हैं कि इस बार टीवी की हसीनाएं ग्लैमर का फुल तड़का लगाने वाली हैं।

टीवी क्वीन एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘हैवान’ में दिखाई देने वाली रिद्धिमा पंडित भी बिग बॉस में ग्लैमरस तड़का लगाती दिखाई देंगी। खबर है कि इस सीजन में एंट्री लेने के लिए तैयार हैं। उनके फैंस रिद्धिमा को ‘बिग बॉस’ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ रहे अर्जुन बिजलानी को कलर्स चैनल ने बिग बॉस 15 के लिए भी फाइनल कर लिया है। फिल्म ‘ये दिल आशिकाना’ में नजर आ चुके करण नाथ भी सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ के घर में जल्द ही एंट्री लेंगे। पिछले साल राहुल वैद्य और जान कुमार सानू दो सिंगर बिग बॉस के घर में थे। इस बार सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में साल 2004 में भाग लेने वाले सिंगर और एक्टर अमित टंडन भी बिग बॉस के इस सीजन में नजर आने वाले हैं।

बालिका वधू सीरियल में नजर आकर सुर्खियां बटोरने वालीं टीवी एक्ट्रेस नेहा मारदा इस बार बिग बॉस के सीजन 15 में नजर आने वाली हैं. कथित तौर पर बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने का ऑफर चार बार ठुकराने के बाद उन्होंने सीजन 15 के लिए हां कह दिया है। नेहा ‘बालिका वधू’, ‘डोली अरमानो की’ और ‘क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी’ जैसे शो का हिस्सा रही हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में खतरनाक स्टंट करती नजर आने वालीं सना मकबूल अब बिग बॉस के घर में अपनी रियल गेम दिखाती नजर आएंगीं। दिव्या अग्रवाल ने भी तीन साल के बाद आखिरकार शो के लिए हामी भर दी है। खबरों के मुताबिक, दिव्या के नाम को इस शो के लिए कन्फर्म माना जा रहा है। दिव्या हालांकि इस शो को लेकर कुछ भी बोलने से बच रही हैं। दिव्या ‘रागिनी एमएमएस 2’ में काम कर चुकीं हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular