Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodक्या फिर प्रेग्नेंट हैं सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन? फोटो देख...

क्या फिर प्रेग्नेंट हैं सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन? फोटो देख फैंस पूछ रहे सवाल

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में बच्चन परिवार का अपना अलग ही रूतवा है। बच्चन परिवार कि बहु हो या फिर नातिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने ही रहते है। अब बात कर लेते है बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन की। दरअसल बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के साथ ही अपने स्टाइल की वजह से भी चर्चा में रहती है। लेकन, इन दिनों वह एक अलग ही वजह से सुर्खियों में हैं।

दरअसल, उनकी एक तस्वीर इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। फोटो में ऐश्वर्या के साथ उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी नजर आ रही हैं। इन फोटोज को देखकर एक्ट्रेस के फैन कयास लगा रहे हैं कि वह दोबारा मां बनने वाली हैं। हालांकि, बच्चन परिवार की तरफ से इन खबरों पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। ऐश्वर्या की कुछ तस्वीरें सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी शेयर की हैं, जिसमें वह आर सरथ कुमार की फैमिली के साथ नजर आ रही हैं।

फोटोज को देखने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन के फैन अंदाजा लगा रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं। क्योंकि, फोटोज में उनके पेट का साइज भी बड़ा ही लग रहा है। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय बच्चन का वजन बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है और अपनी टमी को उन्होंने अपने हाथ से कवर किया हुआ है। दरअसल, हाल ही में ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या आर सरथ कुमार के घर पहुंचे थे। ये तस्वीरें इसी दौरान की हैं। फोटो में बच्चन परिवार के साथ ही आर सरथ कुमार का परिवार भी नजर आ रहा है। फोटो में ऐश्वर्या राय बच्चन ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular