Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodबॉलीवुड के मेल फैशन आइकन रणवीर सिंह का एक बार फिर अतंरगी...

बॉलीवुड के मेल फैशन आइकन रणवीर सिंह का एक बार फिर अतंरगी स्टाइल देख कर चौके फैंस

मुंबई। बॉलीवुड के मेल फैशन आइकन और स्टार रणवीर सिंह अपने फैशन सेंस को जाह‍िर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। हमेश अतरंगी फैशन की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाले रणवीर सिंह एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बने हुए है। अपने अतरंगी फैशन की वजह से रणवीर कई बार हास्य का पात्र भी बने लेक‍िन उन्होंने अपने इस यूनीक स्टाइल को नहीं छोड़ा। अब उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट में फिर एक बार लोगों को चौंका दिया है। हालांकि इस पोस्ट पर कई लोग ट्रोल भी कर रहे है। वैसे ये पहली बार नहीं जब रणवीर का स्टाइल स्टेटमेंट लोगों के लिए इतना फनी है। पिछले महीने उन्होंने गुची के डिफरेंट आउटफ‍िट में अपना फैशन सेंस दिखाया था। गोल्डन जूलरी, लंबे बाल और पर्स लिए रणवीर के इस लुक को काफी ट्रोल किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)


बता दें रणवीर बहुत जल्द होस्ट‍िंग की कमान संभालते नजर आएंगे। वे एक टीवी शो के होस्ट में अपने कर‍ियर का नया चैप्टर शुरू करेंगे। इसके अलावा रणवीर की कई फिल्में अभी पाइपलाइन में है। कबीर खान की फिल्म 83, रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी के अलावा वे जयेशभाई जोरदार, सर्कस और करण जौहर के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में काम कर रहे हैं। इन फिल्मों की रिलीज का इंतजार किया जा रहा है।

रणवीर ने गुची की जर्सी जिप जैकेट पहनी है। इस ब्रांडेड आउटफ‍िट को रणवीर ने अपना यूनीक टच दिया है। उन्होंने इसके साथ पर्ल नेकपीस, कानों में स्टोन स्टडेड टॉप्स, सिर पर गुची बैंड और आंखों पर व्हाइट ब्रॉड आउटलाइन वाले फैंसी ग्लोसज पहने हैं। इन एक्सेसरीज के साथ रणवीर पर रफ एंड टफ लुक काफी जंच रहा है। गुची के ऑनलाइन शॉप‍िंग साइट पर मौजूद इस आउटफ‍िट की कीमत 2100 यूएस डॉलर्स है यानी कि भारतीय मुद्रा में इसकी कीमत 156297 रुपये (डेढ़ लाख रुपये) है।

रणवीर ने इस पोस्ट के साथ अजीब कैप्शन भी लिखा है। वे लिखते हैं ‘ लोगों ने कहा अपनी Chi ढूंढों तो मैं #Gucci ढूंढ ली। इस पोस्ट के आते ही सेलेब्स सहित फैंस ने जमकर इसपर रिएक्ट किया है। डायरेक्टर जोया अख्तर, अंगद बेदी, हिमेश रेशम‍िया, कुब्रा सैत, एली अवराम, टाइगर श्रॉफ ने लाफ‍िंग इमोजी के साथ रणवीर के कैप्शन को हिलैर‍ियस बताया है। अंगद बेदी ने एक से अध‍िक लाफ‍िंग इमोजी के साथ लिखा ‘रणवीरे!!!!’. ट्व‍िटर पर रणवीर के इस अंदाज पर खूब बातें हुई थीं। लोगों ने उन्हें दीप‍िका पादुकोण और बप्पी लाह‍िड़ी का कॉम्बीनेशन तक कह दिया था। कई लोगों ने रणवीर का मजाक उड़ाते हुए ये भी कहा कि वे पत्नी दीप‍िका के कपड़े क्यों चुराते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular