Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodनोरा फतेही का अपकमिंग गाना "जालिम कोका कोला" का टीजर हुआ सोशल...

नोरा फतेही का अपकमिंग गाना “जालिम कोका कोला” का टीजर हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

दिलबर दिलबर गाने से दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली अदाकारा नोरा फतेही एक बार फिर अपने अपकमिंग गाना के लिए ट्रेंड हो रही हैं। नोरा भुज फिल्म में अपने जबरदस्त डांस से फैंस का दिल जीतने वाली हैं,इस फिल्म में नोरा ने एक आइटम सॉन्ग किया है, जिसके कारण नोरा ट्रेंड होने लगी है। इस गाने का नाम है जमीला कोका कोला। भुज फिल्म में नोरा भी नज़र आए वाली है।

कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस फिल्म का एक और गाना भी पिछले हफ्ते रिलीज किया गया था।जिसमें अजय देवगन नजर आए थे। अब फिर इस फिल्म का गाना जालिमा कोका कोला का टीजर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। गाने का टीजर रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया है। नोरा का ये गाना 24 जुलाई को फैंस के लिए शेयर किया जाएगा। ऐसे में अब फैंस टीजर देखकर इस पूरे गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)


नोरा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी। नोरा ने पोस्ट शेयर कर लिखा कि फिल्म का यह गाना जालिमा कोका कोला 24 जुलाई को फैंस के सामने पेश होगा। यह गाना भुज फिल्म में फिल्माया गया है।बता दे कि फिल्म भुज 13 अगस्त को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी।
.

RELATED ARTICLES

Most Popular