Wednesday, February 1, 2023
HomeBollywoodअर्जुन कपूर से शादी नहीं करेंगी मलाइका अरोड़ा, चौंकाने वाली बात कही

अर्जुन कपूर से शादी नहीं करेंगी मलाइका अरोड़ा, चौंकाने वाली बात कही

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने अपने रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ये शो डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुका है। शो के पहले एपिसोड में मलाइका अरोड़ा, फराह खान के साथ अपनी पर्सनल लाइफ, अरबाज के साथ अपने तलाक पर खुलकर बातें करती दिखीं।

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने अपने रियलिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ये शो डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुका है। शो के पहले एपिसोड में मलाइका अरोड़ा, फराह खान के साथ अपनी पर्सनल लाइफ, अरबाज के साथ अपने तलाक पर खुलकर बातें करती दिखीं।

मलाइका अरोड़ा ने बताया कि उनके बेटे अरहान ने ही इस शो को करने के लिए उनसे कहा था। इसके साथ ही मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। फराह खान ने मलाइका से पूछा कि वो अपने रिश्ते के बारे में कही जाने वाली बातों से वो डील कैसी करती हैं? उन्हें भी काफी कुछ अपने समय में सुनना पड़ा था और अब तुम्हें भी ऐसी बातें रोज सुननी पड़ती हैं कि ‘तुम ये क्या कर रही हो’, ‘तुम्हारा दिमाग तो ठीक है’।

इस पर मलाइका ने फराह को जवाब दिया कि मेरे लिए यह आसान बिलकुल नहीं रहा है। मैं रोज किसी न किसी तंज का सामना करती हूं। अक्सर मैंने सुना है अपने लिए कि अरे तुम तो अर्जुन से उम्र में बड़ी हो, हालांकि हमेशा मर्द अपने से 20 साल या 30 साल छोटी लड़की को डेट करता है तो उसकी तारीफ की जाती है। उन्हें ऐसा महसूस करवाया जाता है जैसे वह इस दुनिया के राजा हैं। लेकिन अगर एक औरत अपने से उम्र में छोटे लड़के के साथ रिश्ते में हो तो उनकी आलोचना की जाती है, उन्हें समाज मां-बेटे की जोड़ी बोला जाता है। मलाइका ने बताया कि ये बातें उन्हें किसी बाहर वालों ने बल्कि उनके परिवार के लोगों ने कही थी।

फराह ने मलाइका से पूछा कि क्या तुम दोबारा शादी करना चाहती हो? इस पर मलाइका ने कहा कि देखो, काफी काल्पनिक बातें हैं, हमने इस बारे में बात की है, आप अपने पार्टनर के साथ ऐसी चीजों के बारे में बात करते ही हैं, मुझे लगता है कि मैं एक रिलेशनशिप में ज्यादा बेहतर इंसान हूं। आज जो इंसान मेरी जिंदगी में है, मुझे खुश रखता है। दुनिया क्या कहती है मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

RELATED ARTICLES

Most Popular