Thursday, October 6, 2022
HomeTVRaju Srivastava: कल दिल्ली में होगा राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का अंतिम...

Raju Srivastava: कल दिल्ली में होगा राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का अंतिम संस्कार

Raju Srivastava:जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने 58 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। निधन के बाद राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के पार्थिव शरीर को लखनऊ या मुंबई में नहीं ले जाया जायेगा। परिवार की ओर से जानकारी दी गई है कि गुरुवार की सुबह दिल्ली में ही राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का अंतिम संस्कार किया जायेगा।

9Raju Srivastava:जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने 58 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। निधन के बाद राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के पार्थिव शरीर को लखनऊ या मुंबई में नहीं ले जाया जायेगा। परिवार की ओर से जानकारी दी गई है कि गुरुवार की सुबह दिल्ली में ही राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का अंतिम संस्कार किया जायेगा।

परिजनों का कहना है कि दिल्ली में उनके परिवार का पहुंचना ज्यादा सरल है इसलिए उनका अंतिम संस्कार दिल्ली में ही होगा। राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का परिवार काफी बड़ा है। राजू परिवार में सबके चहीते थे हमेशा सबको हंसाते रहते थे । उनके अंतिम संस्कार में परिवार के सभी लोग शामिल होंगे ।

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को हार्ट अटैक आने के बाद से दिल्ली के ‘एम्स’ (AIIMS) में भर्ती कराया गया था। जहां तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था लेकिन सुधार नहीं हुआ। राजू की हालत में सुधार लाने के लिए न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ली गई। इतना ही नहीं सामने आया था कि राजू के दिमाग की तीन नसों में से एक नस अभी भी ब्लॉक है। बीच में उनकी सेहत में सुधार हुआ था लेकिन फिर उनकी हालत नाजुक बन गई और आज वो सभी को छोड़कर चले गए।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular