Friday, March 29, 2024
HomeTVShamita Shetty Raqesh Bapat: शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh...

Shamita Shetty Raqesh Bapat: शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की लव स्टोरी का हुआ द एंड

Shamita Shetty-Raqesh Bapat:इंडस्ट्री में कितनी जोड़िया बनती हैं और कितनी टूटती है ये कह पाना मुश्किल है। बिग बॉस में बनी क्लासी जोड़ी शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। खबरें हैं कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की लव स्टोरी का द एंड हो गया है।

Shamita Shetty Raqesh Bapat:इंडस्ट्री में कितनी जोड़िया बनती हैं और कितनी टूटती है ये कह पाना मुश्किल है। बिग बॉस में बनी क्लासी जोड़ी शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। खबरें हैं कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की लव स्टोरी का द एंड हो गया है।

बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) से शुरू हुई शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की लव स्टोरी अब खत्म हो चुकी है। दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। अक्सर राकेश और शमिता एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले नजर आते थे। शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के लिए राकेश बापट (Raqesh Bapat) मुंबई में भी शिफ्ट हो गए थे। खबरें तो ये तक थी कि इसी साल शमिता और राकेश शादी के बंधन में बंध जायेंगे। लेकिन ये रिश्ता पहले ही टूट गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

बताया जा रहा है कि भले ही शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की राहें अलग हो गई हो लेकिन दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता बरकरार रहेगा। दोनों के रिश्ते में दूरियां आने से फैंस के साथ-साथ उनके दोस्त भी हैरान हैं। बीते दिनों शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का बर्थडे था जिसमें राकेश बापट (Raqesh Bapat) शामिल नहीं हुए।

RELATED ARTICLES

Most Popular