Saturday, July 2, 2022
HomeMoviesSamrat Prithviraj:सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) का नया ट्रेलर हुआ रिलीज 

Samrat Prithviraj:सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) का नया ट्रेलर हुआ रिलीज 

Samrat Prithviraj:बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) इन दिनों खूब सुर्खियों में छाई हुई है। देश के महान शासक सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) पर बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सम्राट पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आयेंगे। वहीं पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) पृथ्वीराज की पत्नी संयोगिता की भूमिका में रहेंगी। अब सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Samrat Prithviraj:बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) इन दिनों खूब सुर्खियों में छाई हुई है। देश के महान शासक सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) पर बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सम्राट पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आयेंगे। वहीं पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) पृथ्वीराज की पत्नी संयोगिता की भूमिका में रहेंगी। अब सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

रिलीज हुए इस नए ट्रेलर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दमदार डायलॉग्स बोलते हुए नजर आ रहे हैं। तकरीबन डेढ़ मिनट के इस ट्रेलर में पृथ्वीराज को मातृभूमि के लिए समर्पित दिखाया गया है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नारी के सम्मान और बराबरी की बात करते दिखाई दिए। साथ ही उन्होंने राजा के कर्तव्यों और राजा की परिभाषा देते भी है।

फिल्म के नए ट्रेलर को लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा कि सम्राट पृथ्वीराज का दूसरा ट्रेलर ‘आखिरी हिंदू सम्राट’ जारी हो गया है और उम्मीद है कि यह इस शुक्रवार फिल्म देखने के लिए दर्शकों के उत्साह को बढ़ाएगा। इस नए ट्रेलर में फिल्म के नए दृश्य हैं और उन नए पलों को दिखाया गया है, जो मुझे बेहद पसंद हैं।

मुझे उम्मीद है कि हमारी फिल्म देखने में निवेश करने वाले सभी लोगों को इस ट्रेलर को देैखने के बाद चर्चा करने के लिए कुछ भव्य मिलेगा। सम्राट पृथ्वीराज हमारे सबसे बहादुर राजाओं में से एक थे, जिन्हें उनका हक नहीं मिला और मुझे लगता है कि यह एक ऐसी फिल्म है जिसे उनकी भावना और वीरता को सलाम करने के लिए बनाया गया है।

फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। चंद्रप्रकाश के द्वारा निर्देशित की गई फिल्म म्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा फिल्म में सोनू सूद, संजय दत्त, आशुतोष राणा, मानव विज, साक्षी तंवर, ललित तिवारी भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular