Monday, July 4, 2022
HomeBollywoodNikamma: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की अपकमिंग फिल्म निकम्मा (Nikamma) का हुआ...

Nikamma: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की अपकमिंग फिल्म निकम्मा (Nikamma) का हुआ ट्रेलर रिलीज

Nikamma:बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की अपकमिंग फिल्म निकम्मा (Nikamma) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में शिल्पा एक पावरवुमन का किरदार निभाती हुई नजर आयेंगी जो एक आलसी जॉबलेस लड़के (अभिमन्यु दसानी) को जिम्मेदार व्यक्ति बनाने के लिए उसकी लाइफ में एंट्री लेती है। फिल्म का ट्रेलर उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, "निकम्मा होना इज आर्ट। माई फुट। अब देखो ये 'अव्नि' कैसे लगाती है इसकी वाट।" फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Nikamma:बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की अपकमिंग फिल्म निकम्मा (Nikamma) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में शिल्पा एक पावरवुमन का किरदार निभाती हुई नजर आयेंगी जो एक आलसी जॉबलेस लड़के (अभिमन्यु दसानी) को जिम्मेदार व्यक्ति बनाने के लिए उसकी लाइफ में एंट्री लेती है। फिल्म का ट्रेलर उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, “निकम्मा होना इज आर्ट। माई फुट। अब देखो ये ‘अव्नि’ कैसे लगाती है इसकी वाट।” फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

ट्रेलर की शुरुआत में सबसे पहले अभिमन्यु दसानी नजर आते हैं। अभिमन्यु ने आदि नाम के लड़के का किरदार निभाया है जो काफी आलसी है। तभी शर्ली सेतिया एंट्री लेती हैं, जो आदि से प्यार कर बैठती है और उनसे शादी करना चाहती है। सब सेट चल रहा होता है तभी सुपरवुमन बनकर शिल्पा शेट्टी यानी अवनि की एंट्री होती है और आदि की जिंदगी में तूफान आ जाता है। अवनि आदि पर हुकुम चलाती हुई दिख रही हैं। आखिर में आदि विलेन से अवनि को बचाते हुए दिख रहे हैं। बस यही से आदि की जिंदगी में स्ट्रेस और एक्शन आ जाता है।

फिल्म में शिल्पा शेट्टी आदि पर हुकुम क्यों चला रही है इसका ट्रेलर में खुलासा नहीं हुआ है। ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular