Saturday, July 27, 2024
HomeHollywoodइस एक्टर की न्यूड फोटो लीक होने पर हुआ हंगामा, मिशेल मोरोन...

इस एक्टर की न्यूड फोटो लीक होने पर हुआ हंगामा, मिशेल मोरोन ने कहा- ‘ये मेरे लिए बहुत बड़ा क्राइम है…’

मुंबई। 365 Days फेम एक्टर मिशेल मोरोन खबरों में बने हुए हैं। दरअसल इटेलियन एक्टर मिशेल मोरोन की कुछ प्राइवेट तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं। जिसकी वजह से वो काफी खफा हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की, जिसमें उन्होंने अपनी प्राइवेसी को महत्वतता दी और नाराजगी जाहिर की। एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लीक हुई तस्वीरों को लेकर यूजर्स की आलोचना की है। दरअसल, मिशेल मोरोन की ये फोटोज 365 Days के सीक्वल के सेट से लीक हुई थीं, जिसे लेकर एक्टर ने एक पोस्ट लिखा है और इस घटना को अपमानजनक बताया है।

दरअसल, हाल ही में एक्टर के एक फिल्म के सेट से उनकी तस्वीरें लीक हो गई थीं। ये तस्वीरें फिल्म 365 Days के सीक्वल से थीं, जिसमें मिशेल मोरोन गेंग्स्टर Massimo Torricelli का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में मिशेल मोरोन के अपोजिट एना मारिया हैं। वहीं मॉडल Simone Susinna इस फिल्म के जरिए डेब्यू कर रही हैं। वर्क फ्रंट पर Michele 30 साल के हैं. उन्होंने 2011 में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। वे टीवी और फिल्म दोनों में काम कर चुके हैं। वे 2017 में Who’s the Beast नाम की एक शॉर्ट फिल्म में भी दिखे। L’ultimo giorno del toro, Bar Giuseppe नाम की फिल्मों में भी काम किया।

मिशेल मोरोन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर यह पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा- ‘एक एक्टर के रूप में आपका जीवन पब्लिक हो जाता है। लेकिन, एक इंसान के रूप में, मैं अब भी अपनी प्राइवेट लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करता हूं और मैं प्राइवेसी का बहुत बड़ा फैन हूं। किसी की प्राइवेट लाइफ पर आक्रमण करना ठीक नही है। ये बेहद अपमानजनक है।

सोशल मीडिया पर लीक हुई तस्वीरों को लेकर एक्टर आगे कहते हैं- ‘मैं असल में अपनी ऑनलाइन फैमिली को मेरी प्राइवेट फोटोज के खिलाफ की गई कार्रवाई को लेकर धन्यवाद देना चाहता हूं। ये वह तस्वीरें थीं, जो उस समय ली गईं, जब मैं सेट पर प्रोफेशनली काम कर रहा था। जो बाद में लीक हो गईं। जो कुछ भी हुआ, वह मेरे लिए बहुत बड़ा क्राइम है। लेकिन, आप सबने मेरे लिए जो किया, उसकी मैं सराहना करता हूं। हमेशा की तरह आप सबका धन्यवाद। सभी को प्यार।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular