Wednesday, June 29, 2022
HomeBollywoodJacqueline Fernandez : ईडी ने जब्त की जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की...

Jacqueline Fernandez : ईडी ने जब्त की जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की संपत्ति

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। सुकेश चंद्रशेखर के साथ जब से जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम जुड़ा है उनकी किस्मत ही जैसे खराब हो गई है। आज ईडी ने बड़ी कार्रवाही करते हुए हुए जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की करोड़ों की संपत्ति जब्त कर ली है।

बताया जा रहा है कि अटैच की गई इस संपत्ति में जैकलीन की 7.12 करोड़ रुपए का फिक्सड डिपोज्ट अमाउंट भी शामिल है। ED का कहना है कि आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने रैनबैक्सी के पूर्व मालिक शिविंदर सिंह के परिवार से कथित रूप से जबरन वसूले गए 200 करोड़ रुपए में से जैकलीन को 5.71 करोड़ रुपए का गिफ्ट दिया गया था।  उस वक्त चंद्रशेखर 2019 में मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में जेल में बंद था।

इससे पहले भी ईडी जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से पूछताछ कर चुकी है। जैकलीन ने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ी कई जानकारियों के बारें में खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वो साल 2017 से सुकेश और उनके परिवार वालों को जानती हैं।

हालांकि जैकलीन ने इस बात से इंकार कर दिया था कि उनका सुकेश के साथ कोई संबंध है। लेकिन सोशल मीडिया पर सुकेश और जैकलीन की कई निजी तस्वीरें वायरल हुईं थीं। सुकेश ने जैकलीन के साथ अफेयर की बात पर हामी भरी थी। दोनों की निजी तस्वीरें वायरल होने पर सुकेश ने जेल  से एक पत्र लिखकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने लिखा था, ये काफी दुखद और परेशान करने वाला है। किस तरह से निजी तस्वीरें फैलाई गई हैं। ये किसी की पर्सनल स्पेस और निजता का उल्लंघन है। सुकेश ने तस्वीरों को गलत तरीके से पेश न करे की भी अपील की थी और कहा था कि जैकलीन का मनी लॉन्ड्रिंग केस से कोई लेना देना नहीं है। मैंने प्यार में जैकलीन और उसके परिवार के लिए सब किया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular