Friday, July 1, 2022
HomeBollywoodDharmendra: बिजी शेड्यूल की वजह से बच्चों को वक्त नहीं दे पाते...

Dharmendra: बिजी शेड्यूल की वजह से बच्चों को वक्त नहीं दे पाते थे धर्मेंद्र (Dharmendra)

Dharmendra: बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र (Dharmendra) का भला कौन नहीं दीवाना रहा। जहां एक ओर धर्मेंद्र (Dharmendra) गुड़ लुकिंग और जबरदस्त बॉडी वाले एक्टर थे। वहीं दूसरी ओर उनकी एक्टिंग भी कमाल की थी। धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हिंदी सिनेमा जगत को एक से बढ़कर एक हिट-सुपरहिट फिल्में दी। अलाम कुछ इस कदर था कि उन्हें एक साथ कई फिल्मों में शूटिंग करना पड़ता था। अपने बिजी शेड्यूल की वजह से धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने बच्चों को भी वक्त नहीं दे पाते थे।

बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में कहा कि पापा कितनी बार मुझे फिल्म शूटिंग के सेट पर लेकर जाते थे। लेकिन वहां जाकर वो बिजी हो जाते थे। पापा दिन-रात मेहनत करते थे ताकि हमारी जिंदगी अच्छे से गुजर सके। कई बार तो पापा सेट पर ही सो जाते थे। अब उनकी उम्र बढ़ने के बाद उनके पास वक्त है तो हम काफी समय साथ में बिताते हैं। अब हम खूब बात करते हैं नहीं तो पहले तो हमारी बात ही नहीं होती थी।

लेकिन बॉबी देओल अपने दोनों बेटो आर्यमान और धरम के साथ खूब वक्त बिताते हैं। बॉबी नहीं चाहते कि उनके बच्चे भी वही फेस करें जो उन्होंने बचपन में फेस किया है। उन्हें अपने पिता की कमी महसूस ना हो। बॉबी बोले, मैं अलग जनरेशन से हूं। मैं मानता हूं कि अपने बच्चों को वक्त देना बहुत जरुरी है क्योंकि इससे वो आपके पास आते हैं। आपको अपने बच्चों का दोस्त बनने के लिए बूढ़े होना जरुरी नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular