Tuesday, April 16, 2024
HomeMoviesफिर 'टिप टिप बरसा पानी' गाने ने लगाई आग, नहीं देखा होगा...

फिर ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने ने लगाई आग, नहीं देखा होगा ऐसा डांस, VIDEO ने मचाया हंगामा

मुंबई। छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाला डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट कर रहा है। कलर्स के जाने माने शो डांस दीवाने का आने वाला वीकेंड एकदम धमाकेदार होने वाला है। इस बार कलर्स के शो में रवीना टंडन की एंट्री होगी. इस शो के अपकमिंग एपिसोड में रवीना टंडन बतौर गेस्ट नजर आने वाली हैं। इतना ही नहीं वे अपने मोस्ट पॉपुलर गाने पर डांस कर माहौल को और भी वाइब्रेंट बनाती नजर आएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

साल 1994 में रिलीज हुई बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार और मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन की फिल्म ‘मोहरा’ का एक गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ आज भी लोगों के बीच मशहूर है। खबरों की मानें तो उस वक्त इस गाने का लोगों में इतना क्रेज था कि सिर्फ इस गाने को देखने के लिए भी कई लोग सिनेमाघर जाया करते थे और आज भी इस गाने का क्रेज लोगों में देखने को मिलता है।

इसी क्रम में कनिष्का नाम की एक लड़की का इस गाने पर किया गया डांस काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की का हर स्टेप्स इतना शानदार है कि लोग इस वीडियो को देख उनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें, सोशल मीडिया पर कब और कैसे किसी का भी वीडियो वायरल हो जाए यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है, क्योंकि ये सारी चीजें इंटरनेट यूजर्स के हाथ में होती है, उन्हें जो अच्छा लगता है, उसे वायरल होने में थोड़ा भी वक्त नहीं लगता है। इसी महीने 19 जून को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। कनिष्का नाम की लड़की ने ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर धमाकेदार डांस किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular