Thursday, March 28, 2024
HomeBollywoodAjay Devgn: अक्षय कुमार को ट्रोल करने वालों को अजय देवगन (Ajay...

Ajay Devgn: अक्षय कुमार को ट्रोल करने वालों को अजय देवगन (Ajay Devgn) ने दिया करारा जवाब

Ajay Devgn: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपने तंबाकू ऐड को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अक्षय कुमार पहली बार तंबाकू ब्रांड के विमल पान मसाला ऐड में अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ नजर आए। लेकिन इस ऐड के लिए अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

अक्षय कुमार को ट्रोल करते हुए लोग सोशल मीडिया पर उनके पुराने वी़डियोज को शेयर कर रहे हैं साथ ही उन्हें ये याद दिला रहे हैं कि एक बार उन्होंने कहा था कि वो कभी पान मसाला का ऐड नहीं करेंगे। अक्षय कुमार इसके लिए माफी भी मांग चुके हैं लेकिन इसके बावजूद लोग उन्हें ट्रोल करना नहीं छोड़ रहे हैं। अब अजय देवगन ने अक्षय कुमार को ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है।

अजय देवगन ने एक पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि किसी भी चीज का विज्ञापन करना किसी का भी व्यक्तिगत मामला होता है। हम इतने परिपक्व हैं कि अपने फैसले खुद ले सकते हैं। अजय ने कहा कि कुछ प्रोडक्ट्स नुकसान पहुंचाने वाले होते हैं और कुछ ऐसे भी होते हैं जो नुकसान नहीं पहुंचाते। मैं इलायची का विज्ञापन कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि जो चीजें नुकसान पहुंचाती हैं उन्हें फिर बिकना ही नहीं चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें कि अक्षय कुमार ने आज एक पोस्ट कर फैंस से माफी मांगते हुए लिखा था, “आई एम सॉरी। मैं अपने सभी चाहने वालों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। बीते कुछ दिनों में आपके रिएक्शन ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। हालांकि मैंने तंबाकू को कभी एंडोर्स नहीं किया है और ना कभी करूंगा, मैं विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन पर आप सभी की फीलिंग्स का सम्मान करता हूं. पूरी विनम्रता के साथ मैं पीछे हटता हूं। मैंने निर्णय लिया है कि इंडोर्समेंट की फीस को मैं किसी अच्छे कार्य में दान दे दूंगा। ब्रांड कॉन्ट्रैक्ट के लीगल ड्यूरेशन तक मेरे विज्ञापन को ऑन एयर कर सकती है। लेकिन मैं वादा करता हूं कि भविष्य के फैसले बहुत सोच समझकर लूंगा। बदले में मैं आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और दुआओं की कामना करता हूं। अक्षय कुमार”।

RELATED ARTICLES

Most Popular