Friday, July 1, 2022
HomeBollywoodSanjay Dutt: संजय दत्त (Sanjay Dutt) को चरसी बुलाने लग गए थे...

Sanjay Dutt: संजय दत्त (Sanjay Dutt) को चरसी बुलाने लग गए थे लोग

Sanjay Dutt: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में रही। संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी लाइफ में बहुत सारे उतार चढ़ाव देखे। लेकिन संजय दत्त (Sanjay Dutt) ऐसे अभिनेता रहे जिन्होंने अपनी लाइफ पर खुलकर सबके सामने बात की। एक वक्त ऐसा वक्त भी रहा, जब संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लोग चरसी बुलाने लग गए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

एक इंटरव्यू में संजय दत्त (Sanjay Dutt) से जब पूछा गया था कि उन्होंने नशे की लत से खुद को कैसे निकाला था? इस पर संजय दत्त ने कहा कि मुझे अपना मन बनाना था। क्या होता है जब आप ज्यादा नशीली दवाओं की लत में पड़ जाते हैं, तो आप अकेले हो जाते हो। मैं भी वैसा ही हो गया था। मुझे संभालना मुश्किल था और दो साल तक रिहैब में रहा था। मैं बस ये स्वीकार नहीं कर पा रहा था कि मैं एक ड्रग एडिक्ट हूं।

संजय दत्त ने बताया कि मुझे लगने लगा था कि लाइफ ये होती है, जिसे मैं मिस कर रहा था। मैं सोचता था कि मैं 10 साल तक अपने कमरे या बाथरूम में था। मुझे शूट पर जाने का मन नहीं करता था। और ऐसे ही सब बदल गया। जब मैं रिहैब से वापस लौटा तो लोग मुझे चरसी कहकर बुलाते थे। तब मुझे लगा कि ये गलत है, सड़कों पर लोग ऐसा बोल रहे हैं, कुछ करना पड़ेगा। मैंने वर्कआउट करना शुरू कर दिया। इसके बाद लोग मुझे देखकर चरसी नहीं, ‘क्या बॉडी है’ बोलते थे।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular