Friday, July 1, 2022
HomeBollywoodकाजोल : बप्पी लाहिरी के निधन पर फूटफूट कर रोईं काजोल (Kajol),...

काजोल : बप्पी लाहिरी के निधन पर फूटफूट कर रोईं काजोल (Kajol), बप्पी दा के घर लगा सितारों का जमावड़ा

काजोल : मशहूर गायक और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लाहिरी (Bappi Lahiri) का आज निधन हो गया। बप्पी दा एक लंबे वक्त से बीमार थे। अचानक से बप्पी लाहिरी के निधन से पूरा हिंदी सिनेमा जगत शोक में डूब गया है। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल बप्पी लाहिरी के निधन से टूट गई हैं और रोती हुईं अपनी मां तनुजा और पिता के साथ उनके घर पहुंची।

काजोल : मशहूर गायक और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लाहिरी (Bappi Lahiri) का आज निधन हो गया। बप्पी दा एक लंबे वक्त से बीमार थे। अचानक से बप्पी लाहिरी के निधन से पूरा हिंदी सिनेमा जगत शोक में डूब गया है। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल बप्पी लाहिरी के निधन से टूट गई हैं और रोती हुईं अपनी मां तनुजा और पिता के साथ उनके घर पहुंची।

बप्पी लाहिरी (Bappi Lahiri) के घर बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लग गया है। सेलेब्स लाहिरी के घर उनके परिवार को सांत्वना देने पहुंच रहे हैं। वहीं, कई लोगों ने सोशल मीडिया पर ही बप्पी दा के जाने का शोक जताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पार्श्व गायिका अलका याज्ञनिक दिवंगत बप्पी लाहिड़ी को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके आवास पर पहुंच गई।

पद्मिनी कोल्हापुरी और ललित पंडित को दिवंगत संगीतकार के अपार्टमेंट के बाहर देखा गया। गायक अभिजीत भट्टाचार्य बप्पी लाहिड़ी के आवास पर पहुंचे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने बप्पी लहरी के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘अभी कुछ दिन पहले ही तो साथ में शूट कर रहे थे’।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट किया, ‘महान संगीतकार-गायक बप्पी लाहिड़ी जी के निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध और दुखी हूं। उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना। ऊँ शांति’।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा,  ‘बप्पी दा व्यक्तिगत रूप से बहुत प्यारे थे लेकिन, उनके संगीत में एक धार थी। उन्होंने चलते चलते, सुरक्षा और डिस्को डांसर के साथ हिंदी फिल्म संगीत के लिए एक और समकालीन शैली पेश की। शांति दादा, आप याद आएंगे’।

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने ट्वीट कर लिखा, लता दीदी के निधन के कुछ दिनों बाद, एक और संगीत उस्ताद का निधन हो गया। ‘पगघुंघरू’, ‘चलते चलते’, ‘डिस्कोडांसर’ जैसा यादगार संगीत अमर रहेंगे। आपकी कमी खलेगी बप्पी दा। परिवार के प्रति संवेदना।

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने लिखा, संगीत उद्योग ने आज एक और रत्न खो दिया है। मेरा व्यक्तिगत पसंदीदा गीत किसी नज़र को तेरा है .. फिल्म ऐतबार से जो मेरे पिता @sureshoberoi पर फिल्माया गया था, वास्तव में एक भावपूर्ण गीत है जिसे लोग आज भी प्यार करते हैं।

हेमा मालिनी ने लिखा, बप्पी लाहिड़ी या बप्पी दा, जैसा कि उन्हें कहा जाता था, का आधी रात के आसपास निधन हो गया। उन्हें उनके नए डिस्को संगीत और तेज नंबरों के लिए याद किया जाएगा, जो उन्होंने फिल्मों में पेश किए, कुछ ऐसा जो पहले किसी ने नहीं किया था। उन्हें उद्योग और प्रशंसकों द्वारा बहुत याद किया जाएगा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, महान संगीतकार और पॉप संस्कृति गायक बप्पी लाहिड़ी जी को भावभीनी श्रद्धांजलि। भगवान उसकी आत्मा को शांति दे। परिवार को मेरी तरफ़ से संवेदना।

भूमि पेडनेकर ने लिखा, बप्पी दा का निधन। इस दुख की घड़ी को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। महान बप्पी लाहिड़ी जी के निधन से स्तब्ध हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। आपका संगीत हमेशा अमर रहेगा सर 🙏

सचिन तेंदुलकर ने लिखा, मैंने वास्तव में बप्पी दा के संगीत का आनंद लिया, विशेष रूप से “याद आ रहा है” – इसे ड्रेसिंग रूम में कई बार सुना। उनकी प्रतिभा की सीमा वास्तव में अद्भुत थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular