Thursday, December 8, 2022
HomeBollywoodलारा दत्ता : लारा दत्ता ने बताया 12 रात में फोन करते...

लारा दत्ता : लारा दत्ता ने बताया 12 रात में फोन करते हैं सलमान खान

 लारा दत्ता : पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने अपने करियर में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया। पार्टनर फिल्म में लारा दत्ता सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आयी थी। फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। इसके अलावा नो एंट्री फिल्म में भी लारा दत्ता सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। रियल लाइफ में भी सलमान और लारा बहुत अच्छे दोस्त हैं।

लारा दत्ता और सलमान खान हैं बहुत अच्छे दोस्त

हाल ही में दिये गये एक इंटरव्यू में लारा दत्ता ने खुलासा किया कि वो आज भी मुझे आधी रात के बाद कॉल करते हैं। सलमान उसी वक्त पर उठते हैं और वही वो वक्त है जब मैं उनके कॉल्स आधी रात में ही रिसीव करती हूं। इससे साफ जाहिर है कि दोनों इतने अच्छे दोस्त हैं कि एक दूसरे से बात करने के लिये वक्त कोई मायने नहीं रखता है। जब मन हो कॉल कर लेते हैं।

अक्षय कुमार के बारें में लारा ने कहा

वहीं अक्षय कुमार के बारें में लारा दत्ता ने बताया कि वह अभी भी सुबह जल्दी उठ जाया करते हैं, इससे पहले कि कोई और उनके जीवन में कभी जल्दी उठे। सलमान खान के साथ-साथ अक्षय कुमार भी लारा दत्ता के अच्छे दोस्त हैं। बता दें कि लारा दत्ता ने अपने सिने करियर की शुरुआत अक्षय कुमार के साथ ही फिल्म अंदाज से की थी। इस फिल्म में लारा दत्ता, अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा नजर आये थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था और कई अवार्ड्स अपने नाम किये थे। इसके अलावा लारा भागम भाग, हाउसफुल,  सिंह इज ब्लिंग और बेल बॉटम में अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं।

कौन बनेगी शिखरवती’  में निभाया खास किरदार

हाल ही में लारा दत्ता नसीरुद्दीन शाह के साथ ‘कौन बनेगी शिखरवती’ में देखी गई, जिसमें उन्होंने एक राजकुमारी की भूमिका को निभाया है।

इस वेब शो को लेकर लारा खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular