Tuesday, December 6, 2022
HomeBollywoodकार्तिक आर्यन को किया जा रहा टारगेट? सपोर्ट में उतरे अपूर्व असरानी,...

कार्तिक आर्यन को किया जा रहा टारगेट? सपोर्ट में उतरे अपूर्व असरानी, सुशांत सिंह का किया जिक्र

बॉलिवुड में एक बार फिर नेपोटिजम और आउटसाइडर की बहस तेज होने लगी है। डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के बाद अब स्क्रीनराइटर और फिल्म एडिटर अपूर्व असरानी भी कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में आ गए हैं।दरअसल बॉलीवुड एक्टर कार्त‍िक आर्यन इन दिनों कुछ फिल्मों से निकाले जाने की वजह से चर्चा में हैं।

नई दिल्ली। बॉलिवुड में एक बार फिर नेपोटिजम और आउटसाइडर की बहस तेज होने लगी है। डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के बाद अब स्क्रीनराइटर और फिल्म एडिटर अपूर्व असरानी भी कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में आ गए हैं।दरअसल बॉलीवुड एक्टर कार्त‍िक आर्यन इन दिनों कुछ फिल्मों से निकाले जाने की वजह से चर्चा में हैं। करण जौहर के बाद कार्त‍िक, शाहरुख खान की फिल्म से बाहर कर दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि कार्त‍िक के गलत व्यवहार की वजह से उनके हाथ से ये फिल्में निकल गईं। इन खबरों के बाद डायरेक्टर अनुभव सिन्हा कार्त‍िक के सपोर्ट में उतरे। अब अनुभव के बाद फिल्म निर्माता अपूर्व असरानी भी एक्टर के समर्थन में सामने आए हैं।

अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया था- ‘जब प्रोड्यूसर्स एक्टर्स को किसी प्रोजेक्ट से बाहर कर देते हैं या वाइस-वर्सा होता है, तब वे इस पर बात नहीं करते हैं। ये हर वक्त होता रहता है. कार्त‍िक आर्यन के ख‍िलाफ ये कैंपेन मुझे अनुकूल और गलत लग रहा है। मैं उसकी साइलेंस की इज्जत करता हूं। अनुभव के इस ट्वीट पर अपूर्व असरानी ने भी कहा कि कार्त‍िक के ख‍िलाफ चल रहे इस कैंपेन पर वे एक्टर के चुप रहने का सम्मान करते हैं। इसके अलावा अपूर्व ने उस बात को भी याद किया है जब उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए आवाज उठाई थी।

सुशांत सिंह राजपूत के पक्ष में लिखने पर ब्लैकलिस्ट हुए थे अपूर्व

अपूर्व लिखते हैं- ‘मैं अनुभव सिन्हा की इज्जत करता हूं कि उन्होंने कार्त‍िक आर्यन के ख‍िलाफ चल रहे कैंपेन पर बोला। एक साल पहले मैंने सुशांत सिंह राजपूत को परेशान किए जाने के ऊपर ब्लॉग लिखा था। और इस वजह से मैं ब्लैकलिस्टेड हूं, पर मुझे लगता है कि कुछ बदलाव अच्छाई के लिए हो रहा है।


बता दें कार्त‍िक आर्यन को करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर कर दिया गया है। धर्मा प्रोडक्शंस ने स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि वे अपने प्रोजेक्ट की री-कास्ट‍िंग कर रहे हैं। सूत्रों की माने तो कार्त‍िक को उनके गलत बर्ताव के लिए फिल्म छोड़नी पड़ी। इस मामले के कुछ दिनों बाद ही खबर आई कि कार्त‍िक को शाहरुख खान के बैनर रेड चिलीज तले बन रही फिल्म गुड बाय फ्रेडी से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular