Saturday, July 27, 2024
HomeTVजब माधुरी दीक्षित के साथ झूम-झूम कर नाची मौनी राय

जब माधुरी दीक्षित के साथ झूम-झूम कर नाची मौनी राय

मुंबई : टेलीविजन इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाली मौनी राय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मौनी पॉपुलैरिटी एकता कपूर के शो नागूिन से मिली। इस शो के बाद तो मौनी रॉय का नाम टेलीविजन की नागिन ही हो गया।

मुंबई : टेलीविजन इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाली मौनी राय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मौनी पॉपुलैरिटी एकता कपूर के शो नागिन से मिली। इस शो के बाद तो मौनी रॉय का नाम टेलीविजन की नागिन ही हो गया।

मौनी राय ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ उनके गाने माई रे माई मुंडेर पे तेरी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों एक्ट्रेसस का डांस और स्टाइल देखने लायक है। इस डांस वीडियो माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ये डांस वीडयो रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के सेट का है।

आपको बता दें कि मौनी रॉय ‘डांस दीवाने’ में गेस्ट के तौर पर आयी थीं। इसी शो के सेट पर मौनी रॉय, माधुरी दीक्षित के साथ डांस करती हैं। इस वीडियो के साथ माधुरी ने कैप्शन में लिखा है ‘माए नि माए मुंडेर पे तेरी बोल रहा हैं काग़ा, जोगन हो गयी तेरी दुलारी मन जोगी संग लागा’। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular