Friday, March 29, 2024
HomeBhojpuri Cinemaएक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर की ऐसी फोटो की Tv की पार्वती को...

एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर की ऐसी फोटो की Tv की पार्वती को हुई जलन

नई दिल्ली। भोजपुरी की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई है। मोनालिसा लगातार अपनी अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। मोनालिसा इन दिनों अपने वेकेशन की फोटो को लेकर चर्चा में बनी हुई है। मोनालिसा बीते दिनों रक्षा बंधन के मौके पर पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ मालदीव वेकेशन पर गई थीं। वहां से अब वो लौट चुकी हैं। लेकिन, वो अभी वहां पर बिताए हुए दिनों को भुला नहीं पा रही हैं और फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी खूब सारी फोटोज शेयर कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)


ऐसे में अब उन्होंने अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो चिल करते हुए समंदर किनारे बैठे बोल्ड लुक में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। मोनालिसा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां पर उनके चार मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर शॉर्ट स्काई ब्लू ड्रेस में कई सारी तस्वीरें शेयर की है। इन फोटोज में वो अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस की फोटोज को शेयर किए जाने से खबर बनाए जाने तक महज दो घंटे में 55 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। समंदर किनारे बैठी मोनालिसा का लुक अलग ही दिख रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)


इसमें वो दो चोटी और चश्मा पहने बेहद प्यारी लग रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसके साथ ही फैंस को मोनालिसा का बोल्ड लुक काफी पसंद आ रहे है। उनकी इन तस्वीरों पर उनकी ननद रिया सिंह से लेकर दोस्त और टीवी की पार्वती पूजा बनर्जी तक ने कमेंट किया है। टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती का रोल प्ले करने वाली पूजा बनर्जी को मोनालिसा की हॉट फोटोज देख जलन होने लगी हैं। उन्होंने कमेंट में लिखा भी है, ‘मुझे जलाना बंद करो’. इस पर एक्ट्रेस ने हार्ट और स्माइली भेजकर जवाब दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular