Tuesday, December 6, 2022
HomeTV'टीवी सीरियल ‘गुम है क‍िसी के प्‍यार में’ आने वाला है बहुत...

‘टीवी सीरियल ‘गुम है क‍िसी के प्‍यार में’ आने वाला है बहुत बड़ा ट्व‍िस्‍ट, ये शख्स आ गया वापस

मुंबई। ‘टीवी सीरियल ‘गुम है क‍िसी के प्‍यार में’ में एक बहुत बड़ा ट्व‍िस्‍ट आने वाला है। बता दें की इस सीरियल ने लोगों के दिलों में अपनी अलग ही पहचान बना ली है। शो का नया प्रोमो सामने आया है, ज‍िसमें एक्‍ट्रेस रेखा नजर आ रही हैं। नए प्रोमो में द‍िखाया गया है कि सम्राट वापस आ गया है और उसे देखकर व‍िराट चौंक जाता है। सम्राट कहते हुए नजर आ रहा है कि वह पत्रलेखा को तलाक देगा।

यानी अब व‍िराट फिर से दौराहे पर खड़ा हो गया। एक तरफ उसने पत्रलेखा से प्‍यार के बाद वादा क‍िया था क‍ि अपनी ज‍िंदगी में क‍िसी दूसरी लड़की को कभी जगह नहीं देगा। वहीं दूसरी तरफ अपनी पत्‍नी सई की प्रति अपना फर्ज न‍िभाते हुए वह सई से प्‍यार करने लगा है। ऐसे में क्‍या व‍िराट पत्रलेखा से क‍िया वादा न‍िभाएगा या सई से हुए प्‍यार को आगे बढ़ाएगा, ये देखना द‍िलचस्‍प होगा।


इस सीरियल में सम्राट और व‍िराट दो भाई हैं और पत्रलेखा ने व‍िराट से प्‍यार करने के बावजूद परिवार के कहने पर उसके बड़े भाई सम्राट से शादी कर ली है। लेकिन व‍िराट और पत्रलेखा का सच सामने आते ही सम्राट अपनी ड्यूटी का बहाना कर घर से चला गया था। वहीं दूसरी तरफ व‍िराट, जो गढ़च‍िरौली में अपनी ड्यूटी के दौरान सई से मजबूरी में शादी करता है, वह अब सई से सच में प्‍यार करने लगा है। सई और व‍िराट के बीच नजदीकियां काफी बढ़ चुकी हैं। लेकिन अब इस सीरियल में बड़ा ट्व‍िस्‍ट आने वाला है।

ये ट्व‍िस्‍ट इतना बड़ा है क‍ि इसे लोगों तक पहुंचाने के ल‍िए गुजरे जमाने की द‍िग्‍गज एक्‍ट्रेस रेखा खुद सामने आने वाली हैं। जी हां, ‘गुम है क‍िसी के प्‍यार में’ में कई महीनों बाद आखिरकार व‍िराट के भाई और पत्रलेखा के पति सम्राट की एंट्री होने जा रही है। नए प्रोमो ने साफ कर द‍िया है प्‍यार की उलझने में फंसी सई, व‍िराट और पत्रलेखा की ज‍िंदगी में सम्राट एक नया तूफान लाने वाला है।

RELATED ARTICLES

Most Popular