Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodएक्ट्रेस दीया मिर्जा ने शादी के कुछ दिन बाद ही बच्चे को...

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने शादी के कुछ दिन बाद ही बच्चे को दिया जन्म, शेयर कि ये पोस्ट

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा कई दिनों से सुर्ख़ियों में बनी हुई है। पहले अपने दूसरी शादी के समय प्रेग्नेंट होने पर सुर्ख़ियों में बनी हुई थी तो वहीं एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहीं है। बता दें शादी के 3 महीने बाद ही दीया मिर्जा के घर पर किलकारियां गूंज गई हैं। उन्होंने हाल ही में प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। यह गुड न्यूज उन्होंने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर दी है। इसी साल 15 फरवरी को उन्होंने बिजनसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी से शादी की है। शादी के डेढ़ महीने बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी अपने फैंस को दी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

दीया मिर्जा ने आज फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है। अपने इंस्टाग्राम पर बेटे की एक झलक दिखाते हुए उन्होंने बताया कि 14 मई को उनके बेटे का जन्म हुआ था। उन्होंने विदेशी लेखिका Elizabeth Stone की कुछ लाइनें शेयर करते हुए लिखा- ‘आपका एक बच्चा होने के लिए आपको हमेशा ये फैसला लेना पड़ता है। कि आपका दिल आपके शरीर के आस-पास हमेशा रहे। दीया ने आगे लिखा- ‘ये शब्द इस समय वैभव और मेरी भावनाओं का पूरी तरह से उदाहरण हैं। हमारे दिल की धड़कन, हमारे बेटे अव्यान आजाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ था। जल्दी पहुंचने के बाद, नवजात आईसीयू में नर्सों और डॉक्टरों द्वारा हमारे छोटे से चमत्कार की देखभाल की गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)


दीया ने लिखा- ‘मेरी गर्भावस्था के दौरान अचानक मुझे एक ऑपरेशन कराना पड़ा, जिससे मुझे गंभीर संक्रमण ‘सेप्सिस’ खतरा बढ़ गया था, जिससे मेरी जान को भी खतरा था। शुक्र है, हमारे डॉक्टर द्वारा समय पर देखभाल और हस्तक्षेप ने आपातकालीन सी-सेक्शन के माध्यम से हमारे बच्चे का सुरक्षित जन्म सुनिश्चित किया। उन्होंने कहा, ‘जब हमने अपनी नन्हीं सी जान को इस संसार में विस्मय और आश्चर्य से देखा तो हमने उससे ये सीखा कि पूरी विनम्रता के साथ ब्रह्मांड और पितृत्व पर भरोसा करना है न कि डरना है। उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, ‘हमारे पास उन सभी को धन्यवाद देने के लिए पर्याप्त शब्द नहीं हैं जो आशा और विश्वास की इस कहानी को जीने में हमारी मदद करना जारी रखते हैं। अव्यान और मेरा उपचार, पोषण कर रहे हैं। अव्यान जल्द ही घर आएगा, जिसके इंतजार में उसकी बड़ी बहन समाइरा है और उसके दादा-दादी उसे अपनी बाहों में पकड़ने की प्रतीक्षा में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

दीया ने आगे लिखा कि मेरे चाहने वाले और फैंस को मैं शुक्रिया कहना चाहती हूं। आपकी चिंता हमारे लिए बहुत मायने रखती है। अगर यह न्यूज पहले शेयर करना मुमकिन होता तो हम जरूर करते। आपके प्यार, विश्वास और दुआओं के लिए शुक्रिया। दीया के पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट करके उन्हें बधाई दी है। मलाइका अरोड़ा ने हार्ट इमोजी पोस्ट की। वहीं बिपाशा बसु ने लिखा- प्यार, प्यार, प्यार और ढेर सारा प्यार। आपको बता दें कि दिया और वैभव दोनों की ये दूसरी शादी है। दीया शादी के समय प्रेग्नेंट थीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular