Wednesday, February 1, 2023
HomeMoviesधर्मेंद्र के साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा करेंगे अपना डेब्यू

धर्मेंद्र के साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा करेंगे अपना डेब्यू

Agastya Nanda Debut: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। बड़ी बात तो ये है कि अगस्त्य नंदा अपना डेब्यू नाना अमिताभ बच्चन के सबसे खास दोस्त धर्मेंद्र के साथ करने जा रहे हैं। मशहूर डायरेक्टर श्रीराम राघवन की अगली फिल्म 'इक्कीस' में धर्मेंद्र और अगस्त्य मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे।

Agastya Nanda Debut: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। बड़ी बात तो ये है कि अगस्त्य नंदा अपना डेब्यू नाना अमिताभ बच्चन के सबसे खास दोस्त धर्मेंद्र के साथ करने जा रहे हैं। मशहूर डायरेक्टर श्रीराम राघवन की अगली फिल्म ‘इक्कीस’ में धर्मेंद्र और अगस्त्य मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

श्रीराम राघवन ने अपनी इस फिल्म का अनाउसमेंट धर्मेंद्र के जन्मदिन के खास मौके पर किया। फिल्म धर्मेंद्र और अगस्त्य की जोड़ी साथ में धमाल मचायेगी। ये फिल्म अगले साल फ्लोर पर आ जायेगी। श्रीराम राघवन की फिल्म इक्कीस एक  वॉर-ड्रामा फिल्म होगी, जिसकी कहानी सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल पीवीसी के जीवन पर आधारित है। लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल पीवीसी को सबसे कम उम्र में परम वीर चक्र से सम्मानित किया गया था। अरुण खेत्रपाल भारत- पाकिस्तान के युद्ध में साल 1971 में शहीद हो गए थे। उस वक्त उनकी उम्र मात्र 21 साल थी। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आयी है जिसमें फिल्म मेकर्स के साथ धर्मेंद्र और अगस्त्या बैठे नज़र आ रहे हैं।

इससे पहले फिल्म इक्कीस में वरुण धवन अहम किरादर में नजर आने वाले थे।  इस फिल्म के लिए वरुण धवन ने अपनी बॉडी पर काम करना शुरू कर दिया था। लेकिन अब अरुण खेत्रपाल का किरदार अगस्त्या निभाते नजर आयेंगे। पर्दें पर अगस्त्य नंदा और धर्मेंद्र को एक साथ देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होगा।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular