Saturday, July 27, 2024
HomeInterviewSuneel Darshan: सनी देओल पर डॉयेक्टर सुनील दर्शन ने लगाया गंभीर आरोप 

Suneel Darshan: सनी देओल पर डॉयेक्टर सुनील दर्शन ने लगाया गंभीर आरोप 

Suneel Darshan:सुनील दर्शन और सनी देओल की हिट जोड़ी ने मिलकर 'इंतकाम', 'लुटेरे' और 'अजय' जैसी मशहूर फिल्मों में काम किया। इन फिल्मों के सुनील दर्शन डॉयेक्टर थे जबकि सनी देओल ने इन फिल्मों में अभिनय किया था। सुनील दर्शन और सनी देओल के बीच में काफी अच्छे संबंध थे। लेकिन बाद में दोनों के बीच किसी बात पर मतभेद हो गया था जिसके बाद सनी देओल ने कभी सुनील दर्शन की फिल्मों में काम नहीं किया।

Suneel Darshan:सुनील दर्शन और सनी देओल की हिट जोड़ी ने मिलकर ‘इंतकाम’, ‘लुटेरे’ और ‘अजय’ जैसी मशहूर फिल्मों में काम किया। इन फिल्मों के सुनील दर्शन डॉयेक्टर थे जबकि सनी देओल ने इन फिल्मों में अभिनय किया था। सुनील दर्शन और सनी देओल के बीच में काफी अच्छे संबंध थे। लेकिन बाद में दोनों के बीच किसी बात पर मतभेद हो गया था जिसके बाद सनी देओल ने कभी सुनील दर्शन की फिल्मों में काम नहीं किया।

हर कोई ये जानना चाहता था कि आखिर सुनील दर्शन और सनी देओल के बीच में ऐसा कौन सा मतभेद हुआ ? अब सालों बाद सुनील दर्शन ने बड़ा खुलासा करते हुए सनी देओल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म अजय के सेट पर सनी देओल और सुनील दर्शन के बीच मतभेद हो गया था। इसके बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी। सालों बाद अब सुनील दर्शन ने दोनों के बीच हुए झगड़े का खुलासा किया है।

हाल ही में एक मीडिया चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सुनील दर्शन ने कहा कि सनी देओल में बहुत इगो था। 26 साल बाद भी उनके साथ मेरा कानूनी झगड़ा कायम है। पहले तो उन्होंने मुझसे मेरे पैसे वापस लौटाने का वादा किया। लेकिन फिर कहा कि उनके पास पैसे नहीं हैं और इसलिए मुझे उनके साथ फिल्म बनानी चाहिए।

सुनील दर्शन ने बताया कि देश की एक रिटायर्ड चीफ जस्टिस, जस्टिस बरुआ के सामने यह मामला रखा गया था। सनी ने कहा था कि मेरे पैसे लौटाने के लिए उनके पास पैसा नहीं है इसलिए वह मेरे लिए एक फिल्म करेंगे। मैं उनके भाई (बॉबी देओल) के साथ काम कर रहा था। उनके साथ लगातार तीन फिल्में कीं। मेरी उनसे कोई दुश्मनी नहीं थी। मैंने सोचा कि गलती कोई भी सुधार सकता है। लेकिन, उन्होंने मुझे बेवकूफ बनाया।

सुनील दर्शन ने कहा कि सन्नी देओल शूट की डेट पोस्टपोन करते रहे और इस तरह कॉन्ट्रैक्ट में जो टाइम था, वह निकल गया। तब वकीलों ने सनी देओल को नोटिस भेजा। सनी की लीगल टीम ने जवाब दिया कि एक्टर को फिल्म में एक डायलॉग पसंद नहीं आया।

उन्होंने कहा कि मुझे अपनी फिल्म के डायलॉग सनी से अप्रूव करवाने की जरूरत नहीं थी। क्या कभी किसी एक्टर ने डायलॉग अप्रूव किए हैं? उनका इरादा ही गलत था। फिल्म में बहुत सारा पैसा और वक्त इन्वेस्ट किया गया था। और फिर सनी देओल ने मुझे लंबी लड़ाई में खींच लिया जो अब तक जारी है। आप जानते हैं कि कानूनी सिस्टम कैसा है। बता दें कि आज तक सुनील दर्शन और सनी देओल के बीच कानूनी लड़ाई जारी है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular