Thursday, March 28, 2024
HomeMoviesBaap of All Films: एक ही फिल्म में साथ नजर आयेंगे सनी...

Baap of All Films: एक ही फिल्म में साथ नजर आयेंगे सनी देओल, संजय दत्त, जैकी श्राफ और मिथुन चक्रवर्ती 

Baap of All Films: 80 के दशक एक्शन स्टार्स एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार हैं। सनी देओल (Sunny Deol), संजय दत्त (Sanjay Dutt), मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chkraborty) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) एक एक्शन फिल्म में साथ में स्क्रीन पर दमदार एक्शन दिखाते हुए नजर आयेंगे। मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर भी कर दिया है। मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक हैशटैग 'बाप ऑफ ऑल फिल्म्स' रखा गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म का टाइटल 'बाप' हो सकता है।

Baap of All Films: 80 के दशक एक्शन स्टार्स एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार हैं। सनी देओल (Sunny Deol), संजय दत्त (Sanjay Dutt), मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chkraborty) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) एक एक्शन फिल्म में साथ में स्क्रीन पर दमदार एक्शन दिखाते हुए नजर आयेंगे। मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर भी कर दिया है। मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक हैशटैग ‘बाप ऑफ ऑल फिल्म्स’ रखा गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म का टाइटल ‘बाप’ हो सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

फिल्म के पहले पोस्टर में चारों एक्टर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। चारों एक्टर कैमरे की ओर इंटेंस लुक देते नजर आ रहे हैं। मिथुन चक्रवर्ती बिना आस्तीन की चमड़े की जैकेट के साथ स्काउट की टोपी और माथे पर तिलक लगाए हुए हैं। वहीं सनी देओल लंबे बालों में ऑरेंज जेल यूनिफॉर्म में दिख रहे हैं। संजय दत्त और जैकी श्रॉफ जैकेट में टी-शर्ट लुक में फुल ऑफ स्वैग में नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)

जैकी श्रॉफ ने मिथुन और संजय के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “जहां चार यार मिल जाए….अरे चौथा किधर हैं भीडु….. @duttsanjay @mithunchakrabortyofficial?.  दूसरी ओर वहीं हैशटैग BaapOfAll Films का यूज करते हुए, संजय दत्त ने सनी देओल को टैग किया और ट्विटर पर रीपोस्ट किया, “शूटिंग का पहला दिन और @iamsunnydeol पहले से ही बंक कर रहे हैं … आप कहां हैं पाजी? #BAAPofallfilms.”

 

RELATED ARTICLES

Most Popular